Bikaner Corona Update : अब तक 5560 मरीज हुए ठीक, 108 की हुई मौत

abhayindia.com
abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com बीकानेर में कोरोना मरीज मिलने का दौर लगातार जारी रहा। इस बीच, राहत की खबर यह भी है की बडी संख्‍या में मरीज ठीक भी हो रहे हैं। मंगलवार 15 सितम्बर को कुल 138 कोरोना पॉजिटिव मरीज बीकानेर में रिपोर्ट किए गए। बीकानेर में अब तक कुल 6785 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके है।

जिला IEC समन्वयक मालकोश आचार्य ने बताया की मंगलवार 15 सितम्बर को बीकानेर में अब कुल कोरोना के 1117 एक्टिव केस चल रहे हैंं।  बीकानेर में अब तक कुल 108 कोरोना संक्रमितों मौत हो चुकी है।

मंगलवार 15 सितम्बर को बीकानेर में कुल 159 मरीज कोरोना से ठीक हुए है और इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव से नेगेटिव पाई गई है। बीकानेर में अब तक कुल 5560 लोग ऐसे है जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव से नेगेटिव हुई और वो ठीक हो गए।
मंगलवार 15 सितम्बर को इन क्षेत्रों से सामने आए मरीज …

गहलोत-डोटासरा की बैठक के बाद राजनीतिक नियुक्तियां को लेकर सरगर्मियां हुई तेज

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में कोरोना संकटकाल के बीच अब राजनीतिक नियुक्तियां को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेशाध्‍यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच कल हुई मुलाकात के दौरान प्रदेश संगठन की नई कार्यकारिणी सहित राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर चर्चा हुई है। हालांकि गोविंद सिंह डोटासरा आज इस संबंध में अपनी बात रख सकते है।

आपको बता दें कि हाल में राजस्थान कांग्रेस के नवनियुक्‍त प्रभारी अजय माकन ने अपने दो दिवसीय फीडबैक दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं की नब्‍ज टटोली थी। उनके सामने कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं होने तथा महंगी बिजली जैसे मुद्दे रखे गए थे। इसके साथ ही राजनीतिक नियुक्तियां करने की मांग भी कार्यकर्ताओं ने पुरजोर ढंग से उठाई थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद मुख्‍यमंत्री गहलोत और प्रदेशाध्‍यक्ष डोटासरा के बीच हुई इस बैठक के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, राज्य सरकार ने माकन के दौरे के बाद जिलों में नए सिरे से प्रभारी मंत्रियों की नियुक्तियां कर दी है। हालांकि प्रदेश में फिलहाल कैबिनेट विस्तार होने नहीं जा रहा।

SHARE