बीकानेर: ऑटो चालकों से टीका लगवाने का आह्वान, वेटनरी में भी लगा शिविर…

वेटरनरी में आयोजित शिविर में वैक्सीन लगवाते हुए।

बीकानेरabhayindia.com भारतीय राष्ट्रीय ऑटो ड्राइवर यूनियन इंटक की बैठक में अध्यक्ष हेमन्त किराड़ूू ने ऑटो चालकों से कोरोना वैक्सीन लगाने का आह्वान किया। ऑटो चालकों की बैठक में किराड़ू ने कहा कि अपने नजदीक के अस्पताल में जाकर कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं।

ऑटो चालक यूनियन के अध्यक्ष हेमंत किराड़ू टीका लगवाते हुए।

स्वयं ने लगवाया टीका…

यूनियन के अध्यक्ष हेमन्त किराड़ू ने कोविड का टीका लगवाया। साथ ही सभी ऑटो चालकों से भी टीका लगवाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जीवनजीवन अपने परिवार के लिए अमूल्य है। इसके लिए आरटीओ और जिला कलक्टर ने भी अपील की है।

शिविर में 107 ने लगवाए टीके…

वेटरनरी विश्वविद्यालय में गुरूवार को आयोजित कोरोना वैक्सीनेशन शिविर में 107 जनों का टीकाकरण किया गया। सिटी डिस्पेंसरी नम्बर 5 से डॉ. आर.के. गुप्ता के संयोजन में डॉ. बिंदू गर्ग और ए.एन.एम. संतोष वर्मा ने कोविड-19 की गाईड लाइन की पालना करते हुए टीकाकरण किया।

वेटरनरी कॉलेज के अधिष्ठाता प्रो. आर.के. सिंह और अनुसंधान निदेशक प्रो. हेमंत दाधीच ने शिविर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वेटरनरी विश्वविद्यालय के अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. एस.सी. गोस्वामी ने शिविर में कोविड गाईड लाइन की पालना को सुनिश्चित किया।

वेटरनरी कॉलेज के सहायक प्राध्यापक डॉ. एन.एस. राठौड़ ने बताया कि शिविर में वेटरनरी विश्वविद्यालय के स्टाफ सहित आस-पास की कालोनियों करणीनगर, गांधीनगर, पत्रकार कालोनी और कैलाशपुरी के लोगों ने कोरोना रोधक टीका लगवाया। शिविर में डॉ. एस.पी. जोशी, डॉ. नीरज कुमार शर्मा, चंद्रेश कपूर और जयकिशन प्रजापत ने व्यवस्थाओं में भागीदारी निभाई।

SHARE