Homeबीकानेरबीकानेर में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, मुख्‍य लेखाधिकारी को 50 हजार रुपए...

बीकानेर में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, मुख्‍य लेखाधिकारी को 50 हजार रुपए की रिश्‍वत लेते पकड़ा

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो (ACB) की टीम ने 50 हजार रुपए की रिश्‍वत लेते हुए एसपी मेडिकल कॉलेज के मुख्‍य लेखाधिकारी को रंगे हाथों दबोच लिया है। आरोपी मुख्‍य लेखाधिकारी कमल कुमार गोयल ने परिवादी से रिश्‍वत के रूप में 64 हजार रुपए की मांग की थी।

The Utsavv Mart Bikaner
Khaosa Bikaner

एसीबी के अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनियां ने बताया कि आरोपी कमल कुमार गोयल ने परिवादी की फर्म श्रीजगदम्‍बा इंण्‍ड. द्वारा सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज को सप्‍लाई किए गए खाली ऑक्‍सीजन सिलेंडर के भुगतान कुल राशि 63,50000 रुपए का एक प्रतिशत के हिसाब से 64000 रुपए रिश्‍वत की मांग की थी। इस शिकायत का सत्‍यापन कराया गया। बाद में परिवादी से रिश्‍वत की राशि 50000 रुपए लेने के बाद उसे पकड़ लिया गया। रिश्‍वत की राशि आरोपी की पेंट की जेब से बरामद की गई। इस कार्रवाई में ट्रेप अधिकारी पुलिस निरीक्षक आनंद कुमार, हैड कांस्‍टेबल बजरंग सिंह, राजेश कुमार, नरेन्‍द्र कुमार, योगेन्‍द्र सिंह, किसन मोहन, अनिल कुमार और प्रेमाराम शामिल रहे।

बीकानेर में आज 13 क्षेत्रों से 21 नए कोरोना मरीज आए सामने, देखें सूची…

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में कोरोना संक्रमण का दायरा भले ही कम हो गया हो, लेकिन नए मरीज मिलने का सिलसिला अभी थमा नहीं है। आज पहली रिपोर्ट में विभिन्‍न 13 क्षेत्रों से 21 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं।

नोडल अधिकारी डॉ. बीएल मीणा और सीएमएचओ डॉ. ओपी चाहर ने कहना है कि अब भी शहर और ग्रामीण दोनों ही क्षेत्रों से नए मरीज मिल रहे हैं। हालांकि नए मामलों में काफी कमी आई है, इसके बावजूद आमजन को कोरोना से सजग और सतर्क रहने की जरूरत है।

देखें सूची….

Today Corona Cases 8 jun
Today Corona Cases 8 jun

बीकानेर में क्रिकेट पर सट्टा, कोतवाली पुलिस की कार्रवाई, इन आठ सटोरियों को किया गिरफ्तार

राजस्‍थान : देर रात 15 आईपीएस अफसरों के तबादले

जयपुर abhayindia.com प्रदेश सरकार ने देर रात 15 आइपीएस अफसरों के तबादले कर दिए। कार्मिक विभाग के संयुक्त शासन सचिव डॉ रवीन्द्र गोस्वामी ने आदेश जारी किए।

देखें लिस्ट … 

Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604
LATEST NEWS

OTHERS NEWS

MN Hospital Bikaner Rajasthan
Join WhatsApp