20.6 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

भवानी भाई ने जनसेवा को ही माना जीवन का लक्ष्य : गहलोत

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता भवानी शंकर शर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
गहलोत ने कहा कि भवानी भाई कांग्रेस के निष्ठावान एवं प्रतिबद्ध नेता थे, जिन्होंने जीवन पर्यन्त जनसेवा एवं क्षेत्र के विकास को ही अपना लक्ष्य माना। उन्होंने कहा कि भवानी भाई व्यवहार कुशल एवं मृदुभाषी थे एवं उनके साथ मेरा व्यक्तिगत रिश्ता था। प्रदेश कांग्रेस में वे मेरे साथ महासचिव भी रहे। उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत क्षति हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भवानी भाई ने छात्र राजनीति के माध्यम से ही सार्वजनिक जीवन में प्रवेश किया था। गहलोत ने परमपिता परमेश्वर से स्वर्गीय आत्मा की शांति एवं शोकाकुल परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। वरिष्ठ कांग्रेस नेता शंकर पन्नू ने कहा कि भवानी भाई मेरे मार्गदर्शक थे। हमारे उनसे पारिवारिक संबंध थे, इसलिए मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है।

Ad class= Ad class= Ad class=

सीएम पुत्र वैभव पहुंचे बीकानेर
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र तथा प्रदेश कांग्रेस महासचिव वैभव गहलोत ने शनिवार को नत्थूसर गेट के बाहर सेवगों के श्मशान गृह पहुंचकर भवानी शंकर शर्मा के पौत्र वरुण शर्मा एवं उनके परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने भवानी भाई के निधन को प्रदेश कांग्रेस के लिए अपूरणीय क्षति बताया तथा कहा कि कांग्रेस ने एक कद्दावर नेता को खो दिया, जिसकी भरपाई कभी नहीं हो सकेगी। इस दौरान कांग्रेस के युवा नेता ऋषिकुमार व्यास भी मौजूद थे।

Ad class= Ad class=
Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles