बीकानेर : बाल निकेतन विद्यालय के शक्ति सिंह का सुयश

Shakti Singh
Shakti Singh

बीकानेर Abhayindia.com रानी बाजार स्थित बाल निकेतन उच्च माध्यमिक विद्यालय अपने विद्यार्थियों के व्यक्तित्व विकास के लिए सदैव प्रयासरत रहा है। इसी क्रम में विद्यालय के विद्यार्थियों को राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय विभिन्न प्रतियोगिताओं के लिए प्रेरित किया जाता है एवं उनमें भाग दिलवाया जाता है। डाक विभाग द्वारा अक्टूबर माह में आयोजित राज्य स्तरीय पत्र लेखन प्रतियोगिता में भी विद्यालय के विद्यार्थियों ने अपना परचम फहराया है।

डाक विभाग द्वारा घोषित इस प्रतियोगिता के परिणाम में विद्यालय के शक्ति सिंह ने राज्य स्तर पर तृतीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया है। डाक विभाग द्वारा प्रोत्साहन स्वरूप विद्यार्थी को  ₹5000 की नकद राशि भी प्रदान की गई है। आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ आदित्य स्वामी ने इस उपलब्धि पर विद्यार्थी एवं विद्यार्थी के अभिभावकों को बधाई प्रदान की तथा विद्यार्थी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604