आज़म को अमर की खुली चुनौती, 12 बजे आ रहा हूँ, ले लेना मेरी क़ुर्बानी

Amar singh
Amar singh

लखनऊ कद्दावर नेता अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के आजम खां को खुली चुनोती देते हुए कहा है कि मैं 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे रामपुर रहा हूं। मेरी हत्या करनी है तो कर देना लेकिन मेरी बेटियों को कुछ मत करना। उन्होंने कहा कि आप (आजम खां ) की खून की प्यास नहीं बुझी है।

अमर सिंह ने ये बात आज लखनऊ में मीडिया को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने आजम खां को खुली चुनौती देने के साथ ही उनको मुलायम सिंह यादव का दत्तक पुत्र भी बताया। अमर सिंह ने कहा कि मैं एक डरा हुआ व्यथित पिता हूं जिसकी बेटियों को तेजाब से नहलाने की बात आजम खां कर रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि आजम खां ने कहा है कि अमर सिंह जैसे लोगों को सड़क पर नंगा करके मारा जायेगा। उनकी पत्नी को काटा जायेगा तथा जवान बेटियों पर तेजाब फेंका जायेगा।

उन्होंने कहा कि मैं आज यहां किसी दल की तरफ से नहीं, बल्कि अपनी नाबालिग बेटियों के बाप की हैसियत से यहां बैठा हूं। अमर सिंह ने कहा कि जब बच्चियां स्कूल पढऩे जाती हैं तो डर लगता है और हमारी पत्नी रोती है। उन्होंने कहा कि बुधवार की शाम छह बजे राज्यपाल से मिलकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराएंगे।

अमर सिंह ने आज मुसलमानों पर भी प्रहार किया। उन्होंने कहा कि यह सच है कि मैं अब्दुल हमीद जैसे मुसलमानों का समर्थक हूं, लेकिन खिलजी की तरह पद्मावती की इज्जत नहीं करने वाले, महिलाओं की अस्मत लूटने वाले, उन पर तेजाब फेंकने वाले मुसलमानों का मैं विरोधी हूं। अमर सिंह ने कहा कि आजम खां को झूठ बोलने में महारत हासिल है। अब कह रहे हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा। अमर सिंह ने पत्रकारों को न्यूज चैनल की वह क्लिपिंग भी दिखाई जिसमें आजम खां रिपोर्टर के प्रश्न पर यह कह रहे हैं ‘…जिस दिन जो नाम आप ले रहे हैं वह उन जैसे लोग दंगों में मारे जाएंगे उनके परिवार के लोग काटे जाएंगे, उस दिन हिन्दुस्तान में दंगे बंद हो जाएंगे। जब इनके बच्चों को तेजाबों में गलाया जाएगा। तब तो मुजफ्फरनगर के दंगे होंगे और गुजरात में होंगे।

अमर सिंह ने कहा कि अगर कोई शोध हो तो मुलायम सिंह यादव के दत्तक पुत्र आजम खां को झूठ बोलने का सबसे बड़ा वाला पुरस्कार मिलेगा। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह जैसे शिल्पकार जब आजम खां जैसे लोगों को गढ़ देते हैं तो मुजफरनगर जैसे दंगे होते हैं और सैफई में मल्लिका शेरावत डांस करती हैं। जयाप्रदा के साथ रामपुर में जो हुआ आज भी वह बोल दे तो आजम खां जेल चले जायेंगे। अमर सिंह ने कहा मैं बुरा विवादित आदमी हो सकता हूं, लेकिन दो नाबालिग बेटियों का बाप भी हूं। मेरी बेटियां स्कूल जाती हैं, मेरी पत्नी आज रोती हैं। आजम खां से आपकी दुश्मनी है, मेरी बेटियों को बीच में लाया जा रहा है। 

Bikaner news politics crime university education