Home trending बीकानेर के अनिल जोशी बने राष्ट्रीय कमेटी के सदस्य 

बीकानेर के अनिल जोशी बने राष्ट्रीय कमेटी के सदस्य 

Anil Joshi
Anil Joshi

बीकानेर abhayindia.com भारतीय तीरंदाजी संघ, नई दिल्ली द्वारा राष्ट्रीय पैरा तीरंदाजी कमेटी का गठन आगामी चार वर्षों के लिए किया गया है। राष्ट्रीय पैरा तीरंदाजी कमेटी में बीकानेर के अनिल जोशी को भारतीय तीरंदाजी संघ द्वारा  पैरा तीरंदाजी कमेटी में सदस्य नियुक्त किया गया है।

भारतीय तीरंदाजी संघ के महासचिव प्रमोद चंदूलकर ने बताया कि भारतीय तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष अर्जुन मुंडा की अध्यक्षता में हुई बैठक में विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया। भारत में पैरा तीरंदाजी को बढ़ावा देने के लिए पाँच सदस्य कोर कमेटी का गठन किया गया है।

कौर कमेटी में राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रशिक्षक अनिल जोशी को भी शामिल किया गया है। गौरतलब है कि जोशी लंबे समय से तीरंदाजी में के लिए काम कर रहे हैं। जोशी गत लम्बे समय से राष्ट्रीय टीम को प्रशिक्षित करने का काम कर रहे हैं। अनिल जोशी को कोर कमेटी में शामिल करने पर बीकानेर व प्रदेश की तीरंदाजी के पदाधिकारी व खिलाड़ियों ने प्रसन्नता व्यक्त की। भारतीय तीरंदाजी संघ के सेक्रेटरी जनरल प्रमोद चंदूलकर ने जोशी को कोर कमेटी में सदस्य के रूप में शामिल करने की घोषणा की। घोषित कोर कमेटी का कार्यकाल 4 साल रहेगा।

Preview YouTube video बीकानेर में कैसे थमेगा कोरोना? इनकी देखो बेकद्री, न दवाई, न सफाई, वीडियो वायरल

SHARE