Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingपश्चिम के बाद अब बीकानेर पूर्व में भी पुनर्विचार का पेच, राजनीति...

पश्चिम के बाद अब बीकानेर पूर्व में भी पुनर्विचार का पेच, राजनीति शुरू

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। बीकानेर पश्चिम विधानसभा सीट पर प्रत्याशी बदलने को लेकर चल रह पुनर्विचार का पेच अब बीकानेर पूर्व की तरफ भी बढ़ गया है। बीकानेर पूर्व से पार्टी ने नोखा के कन्हैयालाल झंवर को अपना प्रत्याशी बनाया है। इस सीट से गोपाल गहलोत, कौशल दुग्गड़, अरविंद मिड्ढ़ा, सी. पी. गहलोत, यशपाल गहलोत, सुनीता गौड़, नरेन्द्र सिंह भाटी, बल्लभ कोचर, शशि शर्मा सहित अन्य अपनी दावेदारी जता रहे थे। अब झंवर के प्रत्याशी घोषित होने के बाद से इन सभी दावेदारों में रोष देखा जा रहा है। इनमें से गोपाल गहलोत ने तो निर्दलीय के रूप में चुनाव लडऩे का ऐलान कर रखा है। अन्य दावेदार भी लामबद हो रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो ये दावेदार यहां के एक नामचीन होटल में झंवर के विरोध की रणनीति तय करने के जुटने शुरू हो गए है। हालांकि इन्होंने अभी खुले रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन सूत्रों का दावा है कि बीकानेर पश्चिम की तरह ये दावेदार बीकानेर पूर्व की सीट पर भी पुनर्विचार करने का दबाव बनाने के लिए होटल में एकजुट हो रहे हैं।

आपको बता दें कि बीकानेर पश्चिम सीट से कांग्रेस के कद्दावर नेता बी. डी. कल्ला का टिकट कटने के बाद मचे बवाल के मद्देनजर पार्टी हाईकमान ने यह संकेत किया कि सीट पर पुनर्विचार किया जा सकता है। इसके बाद अब बीकानेर पूर्व सीट के घोषित प्रत्याशी झंवर के विरोध में भी हवा बनती नजर आ रही है। इसमें जुटे नेता झंवर को बाहरी बताकर विरोध जताएंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular