Sunday, March 3, 2024
Hometrendingआचार्य प्रमोद कृष्णम छह साल के लिए कांग्रेस पार्टी से निष्‍कासित

आचार्य प्रमोद कृष्णम छह साल के लिए कांग्रेस पार्टी से निष्‍कासित

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नई दिल्‍ली Abhayindia.com कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम को आखिरकार कांग्रेस ने छह वर्ष के लिए पार्टी से निष्‍कासित कर दिया है। आपको बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम पिछले काफी सम से पार्टी नेताओं को लेकर बयान देकर चर्चा में थे। कयास लगाया जा रहा है कि वे अब भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

आचार्य प्रमोद कृष्णम का साफ कहना था कि पार्टी में कुछ नेता वामपंथी विचारधारा के हैं, जो कांग्रेस को बर्बाद कर रहे हैं। अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण पत्र ठुकराने को भी पार्टी नेताओं की आलोचना की थी। उनका कहना था कि गांधी परिवार को रामलला के दर्शन करने जाना चाहिए। भगवान सबके हैं।

आपको यह भी बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम ने छात्र जीवन से ही कांग्रेस की राजनीति शुरू की थी। विभिन्न पदों पर रहने के अलावा उत्तरप्रदेश में कई बार पार्टी के महासचिव बने। कांग्रेस की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी के सदस्य रहे। 2018 में पार्टी की तरफ से राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश एवं पंजाब के आम चुनाव में स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी मिली। 2014 में संभल संसदीय सीट और 2019 में लखनऊ से पार्टी प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular