पाठकों के विश्‍वास के बूते “अभय इंडिया” का 9वें साल में हुआ प्रवेश

Suresh Bora, Editor
Suresh Bora, Editor

निष्‍पक्ष पत्रकारिता के ध्‍येय के साथ की गई अभय इंडिया की स्‍थापना के आज सफलतम आठ साल पूर्ण हुए है। यह पाठकों के विश्‍वास का ही सबूत है कि साल-दर-साल अभय इंडिया ने सफलता के झंडे गाड़े हैं।

अभय इंडिया की शुरूआत 22 जून, 2012 को साप्‍ताहिक समाचार-पत्र के रूप मे की गई। आमजन की समस्‍याओं से संबंधित मसलों को हमने हमेशा बेबाकी के साथ उठाया। ऐसे अनेकों अवसर आए जब सिस्‍टम ने अभय इंडिया की खबरों का संज्ञान लेते हुए उन पर कार्रवाई की।

बदलते समय के साथ अभय इंडिया ने भी अपने पाठकों को पल-पल की खबरें देने के लिए डिजीटल प्‍लेटफार्म की भी आधारशिला रख दी। साल 2017 में अभय इंडिया डॉट कॉम (Abhayindia.com) वेबसाइट की शुरूआत की गई। इसके माध्‍यम से पाठकों को अब 24 घंटे ताजातरीन समसामयिक घटनाओं की खबरें पढने के लिए मिलने लगी है।

डिजीटल प्‍लेटफार्म पर अभय इंडिया ने अपनी निष्‍पक्ष एवं निर्भीक पत्रकारिता के माध्‍यम से पाठकों के दिलों में खास जगह बना ली है। घटना चाहे कोई भी हो, जब तक पाठक अभय इंडिया में प्रकाशित खबर नहीं पढ लेते, तब तक उन्‍हें संतुष्टि नहीं होती। इस बात का जिक्र स्‍वयं पाठक गाहे-बगाहे करते है। पाठकों के इसी विश्‍वास और सहयोग के बूते ही अभय इंडिया ने नौवें साल में प्रवेश किया है।

अब तक के आठ साल के सफर में लाखों पाठक अभय इंडिया से जुड़ चुके हैं। यह सिलसिला लगातार जारी भी है। अभय इंडिया वेबसाइट के माध्‍यम से जहां देश-दुनिया, प्रदेश व अपने शहर के हर पल की खबरें पाठकों तक पहुंचा रहा है, वहीं वीडियो के माध्‍यम से लाइव कवरेज भी दे रहा है। पाठकों की ओर से लगातार दिए जा रहे सहयोग के प्रति पूरा अभय इंडिया परिवार आप सबका हार्दिक आभार व्‍यक्‍त करता है। -सुरेश बोड़ा, संपादक, अभय इंडिया

बीकानेर में कोरोना से आज दूसरी मौत, अब तक 11

 

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604