पीसीसी की बैठक में डिप्टी सीएम पायलट का बड़ा ऐलान, दस दिन में….

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट
उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर रविवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय (पीसीसी) में प्रदेश पदाधिकारी विधायक और विधानसभा प्रत्याशियों की अहम बैठक हुई। इसमें उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने जिलों के नेताओं को निर्देश देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए ग्राउंड पर काम शुरू कर दें। साथ ही पायलट ने 10 दिन में ब्लॉक कार्यकारिणी का गठन करने के निर्देश भी दिए।

इससे पहले पायलट रविवार सुबह बैठक से पहले जोधपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता की। पायलट ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के साथ ही जनता के लिए विकास कार्यों की शुरुआत की जा चुकी है। किसानों के लिए कर्ज माफी सहित अन्य कार्य प्रगति पर हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के निर्देशन में आमजन और सरकार के बीच की दूरियों को कम किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं। पिछली सरकार में जो दूरियां जनता से बना ली गई थीं उसकी भरपाई की जा रही है। आने वाले समय में कांग्रेस की ओर से किए गए सारे वादे पूरे किए जाएंगे। लोकसभा चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं और सदस्यों से फीडबैक लिए जाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। कांग्रेस सभी 25 सीटों पर विजयी होगी।

व्यास पार्क विवाद की जांच करेगा प्रशासन, ट्रस्ट ने कहा- हम हैं मालिक…

डागा पिरोल में हुई चोरी का खुलासा, दो शातिर चोर पकड़े, और खुलासे…