Monday, May 20, 2024
Hometrendingराजस्‍थान के सियासी संकट पर राहुल गांधी का बयान : छोटी-मोटी बयानबाजी...

राजस्‍थान के सियासी संकट पर राहुल गांधी का बयान : छोटी-मोटी बयानबाजी से परेशान नहीं होती पार्टी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में गहलोत और पायलट समर्थकों के बीच चल रही खींचतान को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक तरह से नकार दिया है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को राजधानी जयपुर में कहा कि हमारी पार्टी में किसी तरह का कोई भ्रम नहीं है। हमारी पार्टी में कभी-कभी कुछ तरह की चीजें होती रहती हैं, उसमें कोई समस्या नहीं है। राहुल गांधी ने यह बात राजस्‍थान में सियासी संकट को लेकर मीडिया की ओर से पूछे गए सवाल के जवाब में कही।

उन्‍होंने आगे कहा कि हमारी पार्टी छोटी-मोटी बयानबाजी पर न ध्यान देती है, न परेशान होती है। इसका हम पर कोई फर्क नहीं पड़ता। मीडिया ने जब राहुल गांधी से साल 2023 के विधानसभा चुनाव के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह सवाल खड़गे से पूछिए। मैं कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं हूं।

राहुल गांधी ने कहा कि यात्रा का सबसे अच्छा अनुभव राजस्थान का रहा है। हम डर और नफरत की राजनीति को मिटाना चाहते है। महंगाई और बेरोजगारी को दूर करने के लिए संघर्ष कर रहे है। मेरी राय हैं कि कांग्रेस पार्टी में मेन इश्यू हैं कि आम कार्यकर्ता जो है जो कार्यकर्ता सडक पर लडता है। उसे हमें जगह देनी है। राजस्थान ही नहीं जहां जहां यात्रा गई हैं, वहां का एक्सपीरियंस है कि हमारी पार्टी में लाखों कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि आम नागरिक भी इससे प्यार करते है। केरल के बाद कर्नाटक और सभी जगह इमोशनल रेस्पांस है। राजस्थान में चिरंजीवी योजना के लिए लोग कहते हैं कि ये बहुत अच्छी योजना है। शहरी मनरेगा की बात करते है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular