Saturday, September 21, 2024
Hometrendingबीकानेर : प्रदेश में औद्योगिक विकास के भागीरथ बनेंगे सुनील परिहार

बीकानेर : प्रदेश में औद्योगिक विकास के भागीरथ बनेंगे सुनील परिहार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com  आज बीकानेर जिला उद्योग संघ में बीकानेर जिला उद्योग संघ व दाल मिल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने परिचर्चा का आयोजन कर राजसिको के पूर्व अध्यक्ष सुनील परिहार को रिको के स्वतंत्र निदेशक के पद पर नियुक्ति करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धन्यवाद ज्ञापित किया।

परिचर्चा में बताया गया कि सुनील परिहार के रिको के स्वतंत्र निदेशक के पद पर नियुक्ति हो जाने से पूरे प्रदेश में औद्योगिक विकास तो होगा ही साथ ही प्रदेश में नए औद्योगिक क्षेत्रों के विकास सहित नए पूँजी निवेश को प्रोत्साहित करने व उद्यमियों की रिको से सम्बंधित समस्याओं का त्वरित निराकरण हो पायेगा।

पूर्व में भी सुनील परिहार द्वारा राजसिको के अध्यक्ष पद पर रहते हुए जिस निष्ठा से कार्य किया उसी के परिणामस्वरूप राज्य सरकार ने अपनी औद्योगिक विकास की मंशा पूर्ति के लिए सुनील परिहार की नियुक्ति रिको के स्वतंत्र निदेशक के रूप में की है और राज्य सरकार के इस निर्णय से प्रदेश के औद्योगिक विकास को काफी बल मिलेगा। इस अवसर पर बीकानेर जिला उद्योग संघ अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया, दाल मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष नरसिंह दास मिमाणी, जयकिशन अग्रवाल, राजकुमार पचीसिया, जयकिशन अग्रवाल, वीरेंद्र किराडू, नरेश मित्तल, दिलीप रंगा, निर्मल पारख, अशोक गहलोत, राजाराम सारडा, किशन मूंधड़ा, मनीष तापड़िया आदि शामिल हुए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular