Tuesday, April 30, 2024
HomeखेलIPL-2021 का आगाज आज, ये होंगी आरसीबी और मुंबई की संभावित प्‍लेइंग...

IPL-2021 का आगाज आज, ये होंगी आरसीबी और मुंबई की संभावित प्‍लेइंग इलेवन…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

खेल डेस्‍क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का आगाज आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स के बीच होने जा रहा है। क्रिकेटप्रेमी उम्‍मीद जता रहे हैं कि इस हाई वोल्टेज मुकाबले आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली और मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा पूरी जान लड़ा देंगे। यहां आपको बताते हैं कि मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती है।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन से उनके ओपनर क्विंटन डिकॉक का नाम गायब रह सकता है। डिकॉक साउथ अफ्रीका से चेन्नई पहुंचे हैं और हो सकता है कि उन्हें टीम आराम दे। ऐसे में टीम की ओपनिंग रोहित शर्मा के साथ इशान किशन कर सकते हैं। मुंबई का बल्‍लेबाजी के लिहाज से मध्‍यक्रम बेहद मजबूत नजर आ रहा है।  मुंबई के पास सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या और कायरन पोलार्ड जैसे जबर्दस्त बल्लेबाज हैं। गेंदबाजी में भी टीम के पास ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह जैसे धुरंधर हैं।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन…

रोहित शर्मा, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कायरन पोलार्ड, जेम्स नीशम, क्रुणाल पंड्या, पीयूष चावला, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बल्लेबाजी के लिहाज से इस बार भी मजबूत नजर आ रही है। टीम में एक युवा विकेटकीपर मोहम्मद अजहरुद्दीन को भी शामिल किया गया है जो कि ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। गेंदबाजी में हमेशा की तरह चहल और सुंदर पर टीम निर्भर रहने वाली है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन…

विराट कोहली, देवदत पडिक्कल, एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद अजहरुद्दीन, डैन क्रिश्चियन, वॉशिंगटन सुदर, काइल जेमिसन, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

IPL 2021: कल से शुरू होगा क्रिकेट का महाकुम्भ, Rajasthan Royals का ये रहेगा Schedule

बीकानेर : जिला कलक्टर देर रात निकले सिटी राउंड पर, कोविड एडवाइजरी की पालना का लिया जायजा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular