Sunday, May 5, 2024
Hometrendingअब बीकानेर में भी होंगे राष्ट्रीय स्तर के शतरंज टूर्नामेंट, सेठिया देंगे...

अब बीकानेर में भी होंगे राष्ट्रीय स्तर के शतरंज टूर्नामेंट, सेठिया देंगे शतरंग म्यूजियम के लिए जमीन

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com बीकानेर, जिला शतरंज संघ की साधारण सभा की बैठक शनिवार को मॉडर्न मार्केट स्थित बीकानेर व्यापार मण्डल कार्यालय में जिला शतरंज संघ के अध्यक्ष उम्मेद सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में आगामी वर्ष के लिए रूपरेखा भी तय की गई। जिला सचिव अनिल बोड़ा ने संघ के बारे में जानकारी दी।

संघ के सदस्य एसएल हर्ष ने बताया कि आने वाले समय में बीकानेर में जिला स्तरीय, राज्य स्तरीय, राष्ट्रीय स्तरीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के शतरंज टूर्नामेंट होंगे। विशेष आमंत्रित सदस्य महेश शर्मा ने बताया कि ऑल इंडिया चेस फेडरेशन से राजस्थान राजय शतरंज संघ को मान्यता मिल गई है और विवाद समाप्त हो गया है।

वरिष्ठ खिलाड़ी नरपत सेठिया ने शतरंज के विकास में सहयोग की बात करते हुए शतरंज अकादमी के निर्माण के लिए नि:शुल्क जमीन देने की घोषणा की, जहां शतरंज का म्यूजियम बनवाया जाएगा। आमंत्रित सदस्य रमेशचंद पुरोहित ने घोषणा की कि राष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर जिले की महिलाओं के लिए जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष नन्दलाल हर्ष, जिला सचिव अनिल बोड़ा, जूठूसिंह सिसोदिया, आनन्द आचार्य, बुलाकी हर्ष, मक्खनलाल अग्रवाल, वीरेन्द्रनारायण जोशी, डीपी छींपा, शैलेष गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular