Monday, May 6, 2024
Hometrendingबीकानेर : एसपी ने दो दिन के अंतराल में बदल दिये कई थानेदार 

बीकानेर : एसपी ने दो दिन के अंतराल में बदल दिये कई थानेदार 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com होली के मौके पर कानून व्यवस्था चाक चौबंद करने के लिये जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने शनिवार सुबह आदेश जारी कर पांच पुलिस निरीक्षकों के तबादले किये है। इनमें लंबे समय से विवादों में चल रहे सदर थाना प्रभारी ऋषिराज सिह को लाईन भेजा गया है,इनकी जगह अभी हाल में पदौन्नत हुए सीआई महावीर प्रसाद को सदर थाना प्रभारी लगाया है।

इसी तरह काफी अर्से से गंगाशहर थाने में तैनात सुभाष बिजारणिया को जिला पुलिस मुख्यालय की अपराध शाखा में लगाया गया है, गंगाशहर थाने का प्रभार अरविन्द कुमार भारद्वाज को सौंपा गया है। आदेशों के तहत ईश्वर प्रसाद जांगिड़ को पुलिस लाईन से श्रीलूणकरणसर थाना प्रभारी लगाया गया है। लूणकरणसर सीआई विरेन्द्र पाल विश्रोई को बज्जू थाना प्रभारी लगाया गया है।

बीकानेर में फिर बारिश और ओलावृष्टि की भविष्यवाणी

जानकारी में रहे कि बज्जू थाना प्रभारी का पद पिछले पखवाड़े भर से रिक्त चल रहा था,बज्जू के तत्कालीन सीआई रानीदान चारण को एक परिवादी की शिकायत पर थाने में एफआईआर दर्ज नहीं करने के कारण हटा दिया गया था। जानकारी में रहे कि पुलिस अधीक्षक ने शुक्रवार को आदेश जारी कर सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार मीणा को पुलिस लाईन, राजेन्द्र कुमार को खाजूवाला से नोखा तथा जसरासर थानाधिकारी गुरमैल सिंह को बीछवाल थाने में तैनाती दी।
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular