Wednesday, May 15, 2024
Hometrendingबीकानेर : ईमानदारी का ऐसा परिचय, हो रही है हर ओर तारीफ...

बीकानेर : ईमानदारी का ऐसा परिचय, हो रही है हर ओर तारीफ …

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com बीकानेर में आए दिन चोरी की घटनाओं की खबरें सामने आती रहती है। चोरी से बचने के लिए लोगों ने सीसीटीवी कैमरे तक लगवा लिए, लेकिन चोर इतने शातिर हो गए है कि इन सीसीटीवी कैमरों को हैंग कर दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे जाते है। वही, दूसरी और बीकानेर के एक व्यक्ति ने ईमानदारी का ऐसा परिचय दिया है कि जिसको पता चला वो कर रहा है तारीफ….

बीकानेर के अंदरुनी क्षेत्र रत्ताणी व्यासों के चौक में नवरतन व्यास को रास्ते में एक पर्स मिला। जब उसने पर्स को खोलकर देखा तो उसमें महत्वपूर्ण दस्तावेज, रुपए, आधार कार्ड व एक खाली हस्ताक्षर किया हुआ बैंक चैक भी मौजूद था। नवरतन व्यास ने अपने साथी राजकुमार पुरोहित को इस पर्स के बारे में बताया।

राजकुमार पुरोहित ने पर्स के मालिक का पता लगाने को प्रयास शुरू कर दिया। पुरोहित ने बताया कि पर्स में मिले आधार कार्ड पर अंकित पते पर जाकर पर्स के मालिक के बारे में जानकारी जुटाई। कई घंटों की मशक्कत के बाद पर्स के सही मालिक का पता लग पाया। आखिर पर्स बीकानेर के छींपा मौहल्ला निवासी श्रीकांत गहलोत नामक व्यक्ति का था। नवरतन व्यास ने वह पर्स उसके मालिक को सुपुर्द कर ईमानदारी का परिचय दिया। श्रीकांत गहलोत ने भी नवरतन व्यास व राजकुमार पुरोहित का धन्यवाद दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular