Friday, September 20, 2024
Hometrendingबीकानेर : गंगाशहर पुलिस थाने की बड़ी कार्रवाई, दो इनामी बदमाश दबोचे,...

बीकानेर : गंगाशहर पुलिस थाने की बड़ी कार्रवाई, दो इनामी बदमाश दबोचे, हथियार…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com गंगाशहर थाना पुलिस ने इनामी बदमाशों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले के अनुसार कई मामलों में वांछित अपराधी हरिओम रामावत व नवीन उर्फ सोनू पुत्र विजेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया है। दोनों अपराधी जिला स्तरीय वाछित अपराधियों की सूची में शामिल हैं। दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी पर जिला पुलिस अधीक्षक ने तीन-तीन हजार रुपए इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस ने आरोपी हरिओम रामावत की इत्‍तला पर घटना में प्रयुक्त एक पिस्‍तौल व तीन जिंदा कारतूस तथा नवीन उर्फ सोनू उर्फ बॉक्‍सर की इत्तला पर एक देशी कट्टा बरामद किया है।

थानाप्रभारी सुभाष बिजा‍रणियां के अनुसार, उक्त अपराधी 23 जून, 2019 को तुलसी समाधि के पास दिनेश दैया से फिरौती के रुपये की मांग को लेकर उसके मकान पर सुबह करीब 4.30 पर फायरिंग की वारदात कर फरार हो गये थे। इनके खिलाफ 23 जून, 2019 को धारा 307, 386, 336, 506, 34 आईपीसी व 27 आर्म्‍स एक्ट में दर्ज किया गया। अपराधियों में हरिओम रामावत के खिलाफ पीबीएम सअस्पताल के ट्रोमा सेन्टर से गाड़ी लूट करने, कोलायत में फायरिंग करने के प्रकरण के अलावा जिले के अन्य प्रकरणों में वाछित चल रहा था तथा मुल्जिम नवीन उर्फ बॉक्सर सालासर पुलिस थाना का स्थाई वारंटी भी है।

सरकार ने बदला फैसला, अब पार्षद ही चुनेंगे महापौर-सभापति

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular