Friday, September 20, 2024
Hometrendingबीकानेर पुलिस : ...तो अबकी बार जेल में मनेंगी गुंडे-बदमाशों की दीपावली

बीकानेर पुलिस : …तो अबकी बार जेल में मनेंगी गुंडे-बदमाशों की दीपावली

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com त्यौहारों के मद्देनजर अलर्ट मोड पर आई पुलिस ने गुंडे-बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही कर उन्हे सलाखोंं के पीछे पहुंचाने की तैयारी कर ली है। इसके लिये सभी थाना प्रभारियों को वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश मिलने के बाद अपने अपने क्षेत्र में रहने वाले आदतन अपराधियों और संदिग्धों पर निगरानी बढा दी गई है।

जानकारी में रहे कि त्यौहारी सीजन में अपराध भी बढऩे लगते हैं। इसी पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से पिछले दिनों जिला पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों को अपराधों की रोकथाम के निर्देश दिए थे। निर्देश मिलने के बाद जहां पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों में नशे के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाना शुरू कर दिया, वहीं दूसरी और पुलिस ने अब गुंडे बदमाशों पर शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में अब सभी थाना क्षेत्रों की पुलिस अपने यहां रहने वाले आदतन अपराधियों और संदिग्ध बदमाशों पर नजर रख रही है।

आदतन अपराधियों पर जहां धारा 110 लगातर उनसे अपराध न करने के लिए बांड भरवाए जा रहे हैं तो वहीं संदिग्धों पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की जा रही है। उधर, एसएसपी के निर्देश के बाद अब थाना प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में गश्त करना भी शुरू कर दिया है। ऐहतियात के तौर पर जो संदिग्ध इलाके हैं वहां भी पुलिस ने अब चैकिंग पाईंट लगाने शुरू कर दिए हैं। आमतौर पर सिर्फ चालान के लिए सड़क पर उतरने वाली पुलिस इन दिनों बदमाशों पर नजर रखने के लिए सड़कों पर उतरी हुई है।

हनुमान बेनीवाल को चुनौती देने के लिए कांग्रेस ने उतारी इन 12 नेताओं की जम्‍बो टीम…   

खबर का असर : स्‍वास्‍थ्‍य अमला चेता, एक और डेयरी पर लिए नमूने

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular