Tuesday, April 30, 2024
Hometrendingनोखा रोड पर शीशा तोड़ गैंग से दहशत में वाहन मालिक, तलाश...

नोखा रोड पर शीशा तोड़ गैंग से दहशत में वाहन मालिक, तलाश में जुटी पुलिस

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। गंगाशहर इलाके में नोखा रोड पर अज्ञात बदमाशों ने पिछले सप्ताहभर से लोगों की नींदें उड़ा रखी है। बाइक पर सवार होकर आने वाले दो बदमाश घरों-प्रतिष्ठानों के बाहर खड़ी गाडिय़ों के शीशे तोड़ जाते है। यह अब तक दर्जन भर कारों और लग्जरी गाडिय़ों के शीशे तोड़ चुके है। इनके खौफ से लोग अपनी गाडिय़ा घरों-प्रतिष्ठानों के बाहर खड़ी करने से भी घबराने लगे है।

shisa tod gang 2

हंसा गेस्ट हाउस से लेकर भीनासर चूंगी नाके तक सक्रिय यह भी पता नहीं चला है कि बदमाश कौन है और इनकी नोखा रोड के लोगों के साथ क्या दुश्मनी है। रात को बाइक लेकर निकलने वाले दोनों बदमाश घर-प्रतिष्ठान के बाहर खड़ी गाड़ी को देखते ही उस पत्थरबाजी कर शीशे तोड़ देते है। अब तक यह लोग इंडिका, ट्वेरा, बोलेरो, मारूति वैन समेत अनेक गाडिय़ों के शीशे तोड़ कर नुकसान कर चुके है। दोनों बदमाशों के फुटैज भी कई घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुके है। नोखा रोड के लोगों का प्रतिनिधि मंडल कई दफा इन बदमाशों के बारे में गंगाशहर पुलिस को शिकायत दर्ज करवा चुका है।

गुरूवार सुबह भी नोखा रोड के एक प्रतिनिधि मंडल ने थाने में बदमाशों के खिलाफ लिखित में परिवाद पेश करके कार्यवाही की मांग की। लोगों ने बताया कि नोखा रोड पर प्रभावी गश्त नहीं होने के कारण अज्ञात बदमाश आये दिन घरों-प्रतिष्ठानों के बाहर खड़ी गाडिय़ो को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

आतंक के इस आका को सता रहा मौत का भय, ऑडियो जारी कर कहा- मैं जिंदा हूं, पर…

खून से लथपथ मिली लाश, मर्डर की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular