Tuesday, May 7, 2024
Hometrendingखून से लथपथ मिली लाश, मर्डर की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

खून से लथपथ मिली लाश, मर्डर की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। जिले के छत्तरगढ़ इलाके में चक दो जीएएसएम घेंघड़ा में बुधवार की शाम एक ढाणी के कमरे में खून से लथपथ लाश मिलने के कारण सनसनी-सी फैल गई। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची छत्तरगढ़ थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया।

पुलिस के अनुसार यह लाश रावला निवासी 50 वर्षीय टालाराम मेघवाल की है, जो चक दो जीएसएम के हंसराज सूरटा के खेत में काश्तकारी करता था। पुलिस के अनुसार मौका स्थल पर बरामद हुई टालाराम की खून से लथपथ लाश को देखकर आंशका है कि हत्यारों ने लाठियों से हमलाकर उसकी हत्या की है। मौका स्थल पर किसी प्रकार की लूटपाट के सुराग नहीं मिले है। इससे कयास लगाए जा रहे कि अज्ञात हत्यारों ने की किसी गहरी रंजिश के चलते काश्तकार टालाराम मेघवाल की हत्या की है। वारदात की प्रारंभिक जांच पड़ताल में हत्या के पीछे अवैध संबंधों के संकेत भी मिले है, लेकिन पुलिस ने इस बारे में पुख्ता तौर पर कुछ नहीं बोल रही है।

थाना प्रभारी संदीप विश्रोई ने बताया कि रावला निवासी टालाराम मेघवाल अपने सहयोगी काश्तकार पूर्णाराम मेघवाल के साथ चक दो जीएसएम में हंसराज सूरटा के खेत की ढाणी में रहते था। दोनों एक ही खेत में काश्तकारी करते थे। दो दिन पहले पूर्णाराम अपने पारिवारिक काम से रावला गया था। पीछे टालाराम ढाणी में अकेला था। बुधवार की शाम पूर्णाराम चक दो जीएसएम लौटा और खेत पहुंचा तो ढाणी के कमरे में टालाराम की खून से लपथप लाश देखकर उसके होश फाख्ता हो गये। इसकी खबर मिलने पर आस पड़ोस के काश्तकार और ग्रामीण भी वहां आ गये। सरपंच और गांवों के जनप्रतिनिधि भी वहां आ गये। जिस कमरे में टालाराम की लाश पड़ी थी, उसमें सामान भी बिखरा हुआ था।

मौका ए वारदात का मुआयना करने के बाद पुलिस ने अंदाज लगाया है कि हमलावरों ने नींद में सोये हुए टालाराम पर हमलाकर उसकी हत्या की है। थाना पुलिस ने इस संबंध में मृतक टालाराम के लड़के अनिल मेघवाल की रिपोर्ट पर अज्ञात जनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया तथा मौके पर वारदात से जुड़े साक्ष्य सबूत जुटाने के लिये एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। थाना प्रभारी संदीप विश्रोई ने बताया गुरूवार सुबह सीओ खाजूवाला ने भी मौका स्थल का मुआयना किया है।

आतंक के इस आका को सता रहा मौत का भय, ऑडियो जारी कर कहा- मैं जिंदा हूं, पर…

कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, अब ई-बैग में अपलोड होंगे सारे दस्तावेज

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular