Friday, May 17, 2024
Hometrendingकैबिनेट मंत्री की शपथ के बाद मोतीडूंगरी गणेश मंदिर पहुंंचे डॉ. कल्ला...

कैबिनेट मंत्री की शपथ के बाद मोतीडूंगरी गणेश मंदिर पहुंंचे डॉ. कल्ला और…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। प्रदेश में कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के बाद डॉ. बी. डी. कल्ला अपनी पत्नी शिवकुमारी कल्ला के साथ यहां श्रीमोतीडूंगरी गणेशजी मंदिर के दर्शनार्थ पहुंचे। इस दौरान कल्ला ने राजस्थान की खुशहाली की कामना की।

इधर, बीकानेर में डॉ.बी.डी.कल्ला के मंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के बाद डागा चौक में समर्थकों ने गुलाल उड़ाकर व मिठाइयां बांट कर खुशी का इजहार किया। जैसे ही डॉ कल्ला ने पद और गोपनीयता की शपथ ली। वैसे ही समर्थक झूमने लगे और डीजे की धुन पर गुलाल उड़ाकर तथा पटाखे छोडकर खुशियों में डूब गये।

सुबह 11 बजे से ही डागा चौक में समर्थक जुटने शुरू हो गए। टीवी पर शपथ समारोह शुरू होते ही डागा चौक में समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी की। समर्थकों ने “फेर आयग्यों बी.डी. कल्लो” के उद्घोष के साथ पूरे क्षेत्र को गूंजा दिया। एक दूसरे के गुलाल लगाकर मिठाइयां बांटी। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। चुनाव के पेरोडी गीतों पर झूमते समर्थकों में उत्साह देखते ही बन रहा था। क्षेत्र में होली एवं दीपावली का नजारा देखनेे को मिला। समर्थकों ने डागा चौक से गुजरने वाले हर राहगीर को रसगुल्ले खिलाकर खुशियां मनाई।

समर्थकों में जबरदस्त जोश व जुनून देखने को मिल रहा था। हालात यह थे कि जश्न स्थल की सड़क लाल, पीले आदि गुलाल से ऐसी हो गई जैसे किसी ने सड़क पर रंगबिरंगी कारपेट बिछा दी हो। वहां मौजूद कांग्रेसियों ने कोलायत विधायक भंवरसिंह भाटी को मंत्री बनाए जाने पर भी खुशी जताई।

जनसंपर्क विभाग के पूर्व उपनिदेशक किशन आजाद, शहर कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एडवोकेट हीरालाल हर्ष, पूर्व पार्षद हजारी देवडा, रवि पारीक गणेश छींपा व दानाराम आदि ने सोमवार को जयपुर पहुंचकर राज्य सरकार के नये मंत्रियों को बधाई दी। शहर कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हर्ष ने बताया कि बीकानेर पश्चिम के विधायक डॉ. बुलाकीदास कल्ला व विधायक रघु शर्मा के केबिनेट मंत्री बनने तथा कोलायत के विधायक भंवर सिंह भाटी के राज्य मंत्री बनने पर तीनों मंत्रियों को उनके निवास स्थान पर जाकर बधाई दी व पुष्प गुच्छ भेंट किए। सभी ने विश्वास जताया कि नई सरकार में सभी मंत्री प्रदेश के विकास को बढायेंगे तथा राजस्थान का बेहतर विकास करेंगे।

कल्ला के मंत्री बनने पर डागा चौक में ऐसे मचा धमाल …, देखे वीडियो

बीकानेर से कल्ला और भाटी के समर्थक पहुंचे जयपुर, ऐसे दी बधाइयाँ …

शपथ के बाद अब पोर्टफोलियो पर नजर, ‘सरकार’ में गहलोत खेमा भारी…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular