Tuesday, May 7, 2024
Hometrendingसीएम के काफिले के सामने लगे गहलोत जिंदाबाद के नारे, सीएम ने...

सीएम के काफिले के सामने लगे गहलोत जिंदाबाद के नारे, सीएम ने कहा…, देखें वीडियो

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को बीकानेर के लूनकरणसर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नापासर के राजीव गांधी मैदान में भाजपा प्रत्याशी सुमित गोदारा के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया। इसके बाद वो खाजूवाला क्षेत्र में प्रचार के लिए निकल गई। इस दरम्यान रास्ते में सीएम की गाडिय़ों के काफिले के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगाए। सड़क किनारे खड़े कार्यकर्ता जैसे ही काफिले के सामने आने लगे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया।

इससे पहले नापासर में आयोजित सभा में सीएम राजे ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कांग्रेस बौखला गई है। 55 सालों में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया और हमसे 5 सालों का हिसाब मांग रहे है।

उन्होंने कांग्रेस के महारानी बताने के आरोप का जवाब देते हुए खुद को सेवादारनी बताया साथ ही कहा की लोकतंत्र में जनता ही राजा महाराजा होते है। मैं महारानी नहीं सेवादारनी हूं। आमसभा के दौरान राजे ने सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। राजे ने कहा की हमने मुफ्त इलाज, बच्चियों के जन्म से लेकर शिक्षा और शादी तक के लिए आर्थिक मदद करने का काम किया है। उन्होंने भविष्य की योजनाओं के बारे घोषणा करते हुए कहा कि सभी को मोबाइल भी उपलब्ध करवाये जाएंगे, ताकि सभी लोग घर बैठे देश दुनिया से जुड़ सके।

सट्टा बाजार ने बदला रुख, इस पार्टी के लिए आई गुड न्यूज

जय गौ माता, जय गोपाला….नारों के साथ गहलोत ने दी परकोटे में दस्तक, देखें वीडियो

बीकानेर : जोशी, बिश्नोई पर कोई कर्जा नहीं, …ये प्रत्याशी हैं करोड़ों के कर्जदार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular