Friday, May 17, 2024
Hometrendingसीएम नहीं जानती, मैं 'भारत माता' के लिए दे सकता हूं जान...

सीएम नहीं जानती, मैं ‘भारत माता’ के लिए दे सकता हूं जान : कल्ला

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। बीकानेर पश्चिम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी बी. डी. कल्ला ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के उस बयान का खंडन किया है जिसमें राजे ने कहा कि भारत माता की जय का विरोध करने वाली कांग्रेस को जनता से माफी मांगनी चाहिये। कल्ला ने कहा कि पांच साल से राजस्थान की जनता से जो मुख्यमंत्री मिलने तक का समय नहीं निकाल सकी, ना उन्होंने कोई विकास के काम किए। वे अब सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर नोन इश्यू को इश्यू बनाकर जनता को भ्रमित कर रही है।

कल्ला ने कहा कि मीडिया में उनकी जिस सभा का वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो से छेड़छाड़ हुई है। सभा में शोरगुल हो रहा था जिसको रोकने के लिये उन्होंने नारे लगाने वालों को भी रुकने का इशारा किया था। कल्ला ने कहा कि बीजेपी के आईटी सेल ने उस सभा के उनके वीडियो को को एडिट करके, तोड़-मरोड़कर भारत माता से जोडऩे का मनगढंत प्रयास है।

कल्ला ने जोर देकर कहा कि वे भाजपा के ऐसे कुत्सित प्रयासों की घोर निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि वह तो भारत माता के लिये कुर्बानी दे सकते है। कल्ला ने कहा कि उनकी देशभक्ति के बारे में गलत बातें प्रचारित करना बेहद निंदनीय व शर्मनाक है।

आपको बता दें कि भारत माता बोलने से रोकने संबंधी वायरल वीडियो पिछले तीन दिनों से न केवल सोशल मीडिया, बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर मीडिया पर खूब चल रहा है। इसे लेकर न केवल सीएम वसुंधरा राजे, बल्कि भाजपा के राष्ट्रीय अमित शाह भी कांग्रेस को घेर चुके हैं।

माली समाज के कार्यक्रम में पहुंचे कल्ला की जोरदार हूटिंग, देखें वीडियो

मामे के सामने इंदु ने बदले समीकरण, बेबाक बोल से बटोर रही सुर्खियां

बीकानेर : टिकट प्रकरण में डूडी के तेवर पर गहलोत का बयान सुनकर चौंक जाएंगे आप…!

बी. डी. कल्ला को जान का खतरा, एस.पी. ने कहा- …तो बख्शा नहीं जाएगा

शाह आ रहे हैं, गहलोत होंगे बीजेपी में शामिल? जानिये क्या है सच्चाई…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular