Monday, May 6, 2024
Hometrendingपहली सूची में ही नजर आ गया सीएम राजे का दबदबा, बीकानेर...

पहली सूची में ही नजर आ गया सीएम राजे का दबदबा, बीकानेर में भी…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। भाजपा की ओर से राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए रविवार देर रात घोषित की गई 131 प्रत्याशियों के नामों की सूची में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का दबदबा साफतौर पर नजर आ रहा है। पहली सूची में 85 मौजूदा विधायकों को एक बार फिर मैदान में उतारा गया है। इनमें से अधिकांश सीएम राजे के नजदीकी माने जाते हैं।

बीकानेर जिले में बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर भाजपा ने अपनी मौजूदा विधायक सिद्धिकुमारी को उतारा है। सिद्धिकुमारी पिछले दो चुनाव लगातार जीत चुकी है। खाजूवाला सीट पर भी पार्टी ने एक बार फिर अपने मौजूदा विधायक डॉ. विश्वनाथ मेघवाल को मौका दिया है, वे भी लगातार दो बार चुनाव जीत चुके हैं।

लूनकरणसर में पिछले बार चुनाव हार चुके सुमित गोदारा पर पार्टी ने फिर से विश्वास व्यक्त करते हुए टिकट थमा दिया है। कोलायत सीट से पार्टी ने अपने कद्दावर नेता देवीसिंह भाटी के स्थान पर उनकी पुत्रवधू पूनम कंवर को नए चेहरे के रूप में मैदान में उतारा है। पूनम कंवर पूर्व सांसद महेन्द्र सिंह भाटी की पत्नी है। जिले की इन चारों ही सीटों पर हुई प्रत्याशियों की घोषणा से यह साफ हो गया है कि पहली सूची में सीएम का कार्ड ही चला है।

भाजपा ने जारी की 131 प्रत्याशियों की पहली सूची, बीकानेर से चार नाम…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular