Sunday, October 13, 2024
Hometrendingबाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ाई, दो शूटर्स...

बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ाई, दो शूटर्स अरेस्‍ट

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

मुंबई Abhayindia.com महाराष्‍ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक दो शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक अन्‍य आरोपी की भी पहचान कर ली गई है। कि उसका नाम शिवा बताया जा रहा है।

रिपोर्टस के मुताबिक, इस हत्याकांड में शामिल 23 वर्षीय शूटर गुरमैल बलजीत सिंह हरियाणा का रहने वाला है और दूसरा शूटर धर्मराज कश्यप उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। दोनों से पूछताछ जारी है। आपको बता दें कि मुंबई के बांद्रा इलाके में शनिवार रात साढ़े नौ बजे के करीब कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के सामने तीन लोगों ने बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग की। दो गोली उनके सीने के आर*पार हो गई। तुरंत उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। इस गोलीबारी की जिम्मेदारी अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लेने की जानकारी सामने आ रही है। एक फेसबुक पोस्ट में दावा किया गया है कि सलमान खान और दाऊद इब्राहिम से संबंध होने की वजह से बाबा सिद्दीकी को मारा गया।

आपको बता दें कि यह पोस्ट ‘शुबू लोनकर महाराष्ट्र’ नाम के फेसबुक अकाउंट से किया गया है। हालांकि, इस फेसबुक पोस्ट के बारे में अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह सच में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से किया गया है या फर्जी है। मुंबई पुलिस इसकी सत्यता की जांच कर रही है।

इधर, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनके बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। सलमान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने धमकी मिल चुकी है। कुछ महीने पहले ही सलमान के मुंबई आवास पर कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई ने गोलियां भी चलवाई थीं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad
- Advertisment -

Most Popular