Saturday, September 28, 2024
Hometrendingधरणीधर खेल मैदान में रावण दहन कार्यक्रम को लेकर उत्‍साह का माहौल,...

धरणीधर खेल मैदान में रावण दहन कार्यक्रम को लेकर उत्‍साह का माहौल, अलग-अलग दायित्व सौंपे

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर के धरणीधर खेल मैदान में विजयादशमी को होने वाले रावण दहन कार्यक्रम को लेकर आज श्री धरणीधर दशहरा कमेटी की बैठक आयोजित की गई।

आयोजन कमेटी के अध्यक्ष देवकिशन चांडक ने बताया कि यह कार्यक्रम न केवल सांस्कृतिक महत्वपूर्णता का प्रतीक है, बल्कि बुराई पर अच्छाई की विजय का भी संदेश देता है। समिति की जिम्मेदारियों के तहत कार्यक्रम की सुचारू व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए, प्रत्येक समिति सदस्यों को विभिन्‍न जिम्मेदारियाँ सौपी गई हैं।

आनंद जोशी को कार्यक्रम समन्वयक की जिम्मेदारी दी गई है वे सभी गतिविधियों की निगरानी, समय सीमा का पालन और सभी टीमों के साथ समन्वय सुनिश्चित करेंगे। कैलाश भार्गव, मनोज मॉडल एवं मालचंद सुथार लॉजिस्टिक्स और सेटअप की जिम्मेदारी के तहत बैठने, ध्वनि प्रणाली और सजावट की व्यवस्था करेंगे। कार्यक्रम संचालक रोहित बोड़ा सांस्कृतिक कार्यक्रम समन्वय करेंगे और कार्यक्रम के समय सारणी को संभालेंगे। नवदीप बीकानेरी, मुन्ना सरकार एवं मास्टर नानू संगीतमय प्रस्तुति का आयोजन करेंगे, जो कार्यक्रम की विशेषताएँ होंगी। बी.डी. आचार्य और संजय आचार्य कार्यक्रम स्थल पर जल व्यवस्था सुनिश्चित करने का दायित्व सौंपा गया है।

मंच एवं पार्किंग व्यवस्था हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं की रहेगी। मोहित आचार्य जनसंपर्क संचार, प्रेस विज्ञप्तियाँ और सोशल मीडिया प्रचार का प्रबंधन करेंगे। कमेटी के दुर्गाशंकर आचार्य, नरेश आचार्य सुरक्षा भीड़ प्रबंधन के व्यवस्थित करेंगे। सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल सुनिश्चित करेंगे और स्थानीय अधिकारियों के साथ समन्वय करेंगे। कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ता समन्वय जगमोहन आचार्य एवं किशोर पुरोहित विभिन्न कार्यों के लिए कार्यकर्ता निर्देशन और प्रबंधन करेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular