Sunday, May 19, 2024
Hometrendingसीएम भजनलाल बीकानेर आएंगे, किसान सम्‍मेलन में करेंगे शिरकत

सीएम भजनलाल बीकानेर आएंगे, किसान सम्‍मेलन में करेंगे शिरकत

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उमीदवार अर्जुनराम मेघवाल के पक्ष में प्रचार के लिए पंचायत समिति मुख्यालय पांचू में आयोजित विशाल किसान सम्मेलन में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भाग लेंगे। इस संबंध में पूर्व विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने प्रेस को जारी बयान में बताया है कि मुख्यमंत्री कल दोपहर में 2.30 बजे मुकाम मंदिर में दर्शन करेंगे तथा उस के बाद 3.00 बजे पांचू पहुचेंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नोखा विधानसभा क्षेत्र में पहली बार आगमन को लेकर सभी पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है तथा इस अवसर पर किसान सम्मेलन में हजारों की संख्या में आमजन एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए जी जान से जुटे हैं।

बिश्नोई ने आज पांचू पहुंचकर सभास्थल, हेलीपेड एवं वाहन पार्किंग इत्यादि व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा अधिकारियो को आवश्यक निर्देश दिए। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मेलन मे आने वाले लोगों की सुविधाओं का ध्यान रखने बाबत जिम्मेदारियां बांटी गई है।

बिश्नोई ने कहा कि कल के सम्मेलन में मुख्यमंत्री के अलावा पार्टी प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल, पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ किसान नेता रिछपाल मिर्धा तथा पार्टी के जिला अध्यक्ष जालमसिंह भाटी सहित अनेक नेतागण सम्मेलन में शिरकत करेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular