Friday, May 17, 2024
Hometrendingकांग्रेस छोड़ भाजपा में गए नेताओं पर पूर्व सीएम गहलोत ने जमकर...

कांग्रेस छोड़ भाजपा में गए नेताओं पर पूर्व सीएम गहलोत ने जमकर निकाली भड़ास

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान के पूर्व मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्‍थान में आज कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेताओं पर जमकर भड़ास निकालते हुए कहा कि जो नेता कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं उन्हें कांग्रेस ने पहचान दी। केन्द्रीय मंत्री, राज्य में मंत्री बनाया। पार्टी में बड़े पदों पर बिठाया। परन्तु पार्टी के मुश्किल वक्त में वो पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं।

पूर्व सीएम ने आगे कहा कि कई लोग कह रहे हैं कि उनके ऊपर केन्द्रीय एजेसिंयों का दबाव है इसलिए भाजपा में जा रहे हैं। ये वक्त किसी दबाव के आगे झुकने का नहीं है बल्कि लोकतंत्र को बचाने और देश के भविष्य के लिए संघर्ष करने का है।

गहलोत कहा कि हमें गांधी परिवार से प्रेरणा लेनी चाहिए। जिनमें राहुल गांधी एवं पूरे परिवार को कई-कई दिनों तक ED ने पूछताछ के बहाने परेशान किया। उनकी संसद सदस्यता रद्द कर दी। घर तक खाली करवा दिया पर वो हर दबाव का मुकाबला मजबूती से कर रहे हैं। देशभर में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के माध्यम से अन्याय, महंगाई, नफरत और बेरोजगारी के खिलाफ यात्रा कर जनजागरण का काम कर रहे हैं। राजनीति में मुकाबला इस तरह डटकर किया जाता है।

उन्‍होंने कहा आज देश में हर संस्थान पर दबाव है और हर व्यक्ति तनाव का माहौल महसूस कर रहा है। इस तनाव और दबाव का मुकाबला करना है जो सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है। कांग्रेस ही इस देश के लोकतंत्र को मजबूत और सुरक्षित रख सकती है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular