Saturday, May 18, 2024
Hometrendingबीकानेर में बोले अरुण सिंह- मोदी की बात ही गारंटी, कांग्रेस की...

बीकानेर में बोले अरुण सिंह- मोदी की बात ही गारंटी, कांग्रेस की विदाई तय

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बात ही गारंटी है। वो जो कह देते है, इसका मतलब समझ लो यह गारंटी है। इसके लिये कही प्रमाण देने की आवश्यकता ही नहीं। सिंह ने यह बात आज बीकानेर प्रवास के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जो संकल्प पत्र भाजपा की ओर से जारी किया गया है। इसका मतलब ही यहीं है कि हम जो कहते है, उसको पूरा करेंगे।

अरूण सिंह ने कांग्रेस सरकार को कानून व्यवस्था, तुष्टीकरण, महिला अत्याचार, पेपर लीक और भ्रष्टाचार के मामले में घेरते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई। उन्होंनेे कहा कि बहन-बेटियों पर अत्याचार तब ही रुकेगा,जब यहां से कांग्रेस की विदाई होगी। भाजपा राज में हर बहन-बेटी को सुरक्षित वातावरण और सम्मान मिल सकता है, इसकी गारंटी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दी है औैर मोदी की बात ही गारंटी है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में महिलाएं घर, बाजार, अस्पताल, खेत और सड़क पर कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। न्याय की गुहार लगाने थानों में पहुंचने पर वहां भी रिश्वत के रूप में महिलाओं की अस्मत मांगी जा रही है। कांग्रेस प्रदेश की जनता को गारंटियों के नाम पर गुमराह करती है, जबकि जयपुर के एसएमएस अस्पताल में शव ढकने के लिए कफन का कपड़ा तक नहीं है इससे ज्यादा शर्मनाक क्या होगा।

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि राजस्थान में अपनी तिजोरी भरने के लिए कांग्रेस के नेताओं औैर मंत्रियों ने पेपर लीक माफिया को बढ़ावा दिया। इससे प्रदेश के 70 लाख युवाओं का भविष्य चौपट हो गया। कांग्रेस को युवाओं की चिंता नहीं है, उन्हें सिर्फ एक युवराज की चिंता है। आतंकियों की हमदर्द कांग्रेस राजस्थान को तबाह करके मानेगी। उन्होंने रामनवमी और कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाया और आतंकी संगठन पीएफआइ को रैली निकलने दी। राजस्थान के कितने ही क्षेत्रों में अब गरीबों के पलायन की खबरें आने लगी हैं। प्रदेश के इन हालातों को देखते हुए तय हो गया है कि अब कांग्रेस की विदाई होने वाली है और भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular