Saturday, May 18, 2024
HometrendingBikaner Crime : तीन महीने पहले हुई युवक की मौत का मामला...

Bikaner Crime : तीन महीने पहले हुई युवक की मौत का मामला मर्डर केस में तब्‍दील

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

Bikaner. Abhayindia.com बीकानेर के रानी बाजार इंडस्ट्रियल एरिया में तीन महीने पहले हुई एक युवक की मौत का मामला अब मर्डर केस में तब्‍दील हो गया है। मृतक के पिता ने चार जनों पर नामजद मामला दर्ज कराया है। पिता ने बताया कि उसने अपने स्तर पर छानबीन की तो मालूम चला कि अंतिम बार बेटा इन्हीं लोगों के साथ था। पुलिस इस पूरे मामले की नए सिरे से छानबीन कर रही है।

पिता ने रिपोर्ट में बताया कि मेरा बेटा पिंटू तीन महीने पहले रानी बाजार इंडस्ट्रियल एरिया में अचेत अवस्था में मिला था। जिसे बाद में डॉक्‍टर्स ने मृत घोषित कर दिया। तब पिता संत कुमार मिश्रा ने मर्ग दर्ज कराई और पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया। संत कुमार ने पुलिस को बताया कि तब से अब तक वो इस मामले की पड़ताल अपने स्तर पर कर रहा था। पता चला कि पिंटू को चार युवक अपने साथ फैक्‍ट्री से लेकर गए थे। 28 जुलाई को करीब सवा 10 बजे फैक्‍ट्री के आगे से जहांगीर कोहरी, पवन बिश्नोई, अंकित बिश्नोई और सांवर लाल बिश्नोई उसे अपने साथ ले गए थे।

आरोप है कि उसके हाथ-पैर बांधकर पीटा गया। बाद में रानी बाजार इंडस्ट्रियल एरिया की गली नंबर सात के आगे फेंक गए। इसके बाद उसकी मौत हो गई। पिता ने अपने बेटे की हत्या के मामले में चारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कराया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular