Tuesday, May 14, 2024
Homeबीकानेरपुलिस ने बरामद किया 30 लाख का नशीला दूध

पुलिस ने बरामद किया 30 लाख का नशीला दूध

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। जिले की नोखा तहसील के पांचू गांव में पुलिस ने 937 किलो डोडा और साढ़े चार किलो अफीम का दूध बरामद कर एक जने का गिरफ्तार किया है। इसकी बाजार में कीमत करीब तीस लाख रुपये बताई जा रही है।

पांच पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना थी कि एक ट्रक में अवैध डोडा ले जाया जा रहा है। इस पर उपनिरीक्षक नवनीत सिंह ने नाकाबंदी कर एक ट्रक की तलाशी ली तो उसमें 937 किलो अवैध डोडा व साढे चार किलो अफीम का दूध मिला। पुलिस ने डोडा व अफीम का दूध जब्त कर चालक बज्जू थाना के तहत माणकासर निवासी मूलसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। पुलिस मूलसिंह से पूछताछ कर रही है कि यह अवैध डोडा व अफीम का दूध कहां से लाया और किसे सप्लाई देने जा रहा था। मूल सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

किशोर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

पुलिस के अनुसार चिमनसिंह पुत्र रणजीत सिंह मंगलवार रात को खाना खाकर घर में ऊपर की मंजिल पर बने अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह वह देर तक नहीं उठा तो घरवालों ने कमरे में जाकर संभाला। कमरे के अंदर वह फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला तो घरवालों में कोहराम मच गया। घरवाले सभी नीचे सो रहे थे। जानकारी के अनुसार तीन भाइयों में सबसे छोटे चिमनसिंह ने अभी 12वीं पास की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular