श्रीकोलायत में भाटी के साथ डूडी ने गांवों का दौरा कर किया जनसम्पर्क

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज़)। श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र से भंवर सिंह भाटी ने ग्रामीणों व किसान भाईयों का जोश देखकर कहा कि जिस तरह 2013 विधानसभा चुनाव में मेरे ग्रामीण किसान भाईयों व मेरे विधानसभा क्षेत्र की जनता ने मुझे अपना प्यार और आर्शीवाद देकर विधानसभा में भेजा था मेने उनकी हर आवाज को विधानसभा में बड़ी निष्ठा के साथ उठाया है।

जनता का जोश देख भंवर सिंह भाटी ने कहा की आपका प्यार और आर्शीवाद मुझे देने के लिए में उनका बहुत आभारी हुं। पिछले पांच सालों में जो अधुरे काम कांग्रेस सरकार न होने से अधूरे रह गए हैं मैं आपसे वादा करता हुं कि सरकार बनते ही वे सभी अधूरे कार्य पूरे किए जाएंगे।

भंवर सिंह भाटी ने आज नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के साथ बच्छासर, स्वरूपदेसर, लालमदेसर, बरसिंहसर, पलाना, गाढ़वाला, केसरदेसर बोहरान, केसरदेसर जाटान आदि एक दर्जन से भी अधिक गांवों का दौरा कर जनसम्पर्क किया व आने वाली 07 दिसम्बर 2018 को कांग्रेस पार्टी के पक्ष में हाथ के निशान के सामने वाला दो नम्बर बटन दबा कर ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। जनसम्पर्क के दौरान जनता ने भंवर सिंह भाटी को ज्यादा से ज्यादा समर्थन देने का आश्वासन दिया।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी के पक्ष में मतदान करने के लिए उनकी पत्नि राजेश कंवर ने गांव-गांव जाकर जनसम्पर्क कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में भंवर सिंह भाटी को वोट देकर विजयी बनाने का आग्रह किया। वहीं दूसरी ओर भंवर सिंह भाटी की माताजी ने गुड़ा ग्राम पंचायत के सभी गांवों में घर-घर जाकर कहा कि आपके लाडले भंवर सिंह भाटी को 07 दिसम्बर, 2018 को अपने प्यार और आर्शीवाद के रूप में अधिक से अधिक वोट देकर अपना सहयोग दें।

भंवर सिंह भाटी की छोटी बहन संतोष कंवर ने भी ग्राम वासियों के बीच जाकर कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी को अपना अमूल्य वोट देकर विजयी बनाने का आग्रह किया और कहा कि आपकी समस्याओं को आपके भाई भंवर सिंह भाटी पूरी निष्ठा के साथ दूर करने का प्रयास करेंगे।