केन्द्रीय मंत्री मेघवाल की ये बेचैनी बताती है…तूफानी होगी जीत

Bikaner East Congress Leader Kouashal Duggar
Bikaner East Congress Leader Kouashal Duggar

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। बीकानेर विधानसभा पूर्व क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी से दावेदारी जता रहे कौशल दुग्गड़ ने कहा है कि इन दिनों भाजपा नेता एवं केन्द्रीय मंत्री बार-बार कह रहे हैं कि कांग्रेस राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा बताए। यानि उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद है कि राजस्थान में कांग्रेस ही सत्ता में आएगी।

कांग्रेस नेता दुग्गड़ ने कहा कि पीएम मोदी अपने मन की बात करते हैं, लेकिन ऐसा जान पड़ता है कि हमारे एमपी भी जनता के मन की बात कर रहे हैं तभी वे कांग्रेेस के सीएम चेहरे को जानने को बेहद आतुर हो रहे हैं। पार्टियों में गुटबाजी के सवाल पर दुग्गड़ ने कहा कि भाजपा की कलह जगजाहिर है। खासकर स्थानीय स्थर पर भाजपा के आयोजनों को देखें तो पार्टी की गुटबाजी खुलेतौर पर सामने आ नजर आ रही है।

दुग्गड़ ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि बीकानेर से हवाई सेवा के उद्घाटन अवसर पर सीएम वसुंधरा राजे के कट आउट लेकर नाल एयरपोर्ट पहुंचे भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने सीएम राजे के पक्ष और मेघवाल के खिलाफ नारे लगाए थे। मीडिया की उपस्थिति में हुई इस घटना ने भाजपा की गुटबाजी को प्रदेशभर की जनता ने देखा था। लगता है कि कांग्रेस की लहर व जनता के भारी उत्साह ने भाजपाईयों की नींद उड़ा दी है। तभी वे दिन-रात कांग्रेस के सीएम दावेदार को जानने को लालायित हो रहे हैं। भाजपा की यह बेचैनी बता रही है कि इस बार कांग्रेस की तूफानी जीत होगी।

मुस्लिम लड़के-हिंदू लड़की की मोहब्बत दिखाकर मुश्किल में पड़ी फिल्म ‘केदारनाथ’

बीकानेर में करोड़ों का यह ‘अवैध कारोबार’ 4 दिन के लिए रहेगा बंद