कांग्रेस के दो बड़े नेताओं ने भाजपा को घेरा, कल्ला के बारे में कही ये बड़ी बात…

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोगों को केवल गुमराह करने का काम किया है। वासनिक सोमवार को बीकानेर में स्थानीय राजमंदिर सभागार में स्थानीय उद्यमियों व व्यापारियों की ओर से आयोजित स्वागत समारोह व विकास परिचर्चा को संबोधित कर रहे थे।

समारोह में उन्होंने बीकानेर पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला तथा बीकानेर पूर्व के प्रत्याशी कन्हैयालाल झंवर को जिताने की अपील की। वासनिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोगों को गुमराह कर सत्ता हासिल की है। पीएम मोदी व उनकी टीम ने जनता से किया एक भी वादा किया पूरा नहीं किया है। भाजपा ने कहा कि प्रतिवर्ष दो करोड़ नौकरियां देंगे, लेकिन नहीं दी। कहा किसानों को लागत के साथ ५० फीसदी मुनाफा जोड़कर फसल का दाम देंगे, लेकिन नहीं दिया। महंगाई पर लगाम लगायेंगे, जबकि आज महंगाई की मार से सब परेशान हैं।

वासनिक ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं भाजपा को २०१८ के चुनाव में ही नहीं अगले ५० साल तक कोई हटा नहीं सकता। उन्होंने कहा कि राजस्थान में सीएम वसुन्धरा राजे ने लोगों के दिलों को लूटा, लोगों को गुमराह करने का काम किया। ऐसे में पीएम मोदी व सीएम राजे के लिये इतना ही कह सकता हूं कि मत करो अपनी बुलंदियों पर इतना गुरुर, हमने चढ़ते हुए सूरज को भी ढलते हुए देखा है। वासनिक ने कहा कि भाजपा सत्ता में अब आप कुछ ही दिनों के मेहमान हैं।

समारोह में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को राहुल गांधी की जाति, धर्म पता करने से कुछ ज्यादा ही लगाव है, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पंडित जवाहर लाल नेहरू के खानदान से हैं उनको पंडित शब्द लगाने या बताने की आवश्यकता नहीं है। लोग जानते हैं। समारोह में बीकानेर पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने कहा कि कांग्रेस राज में युवा उद्यमियों व व्यापारियों के लिये जो सुविधायें लागू की गई, भाजपा राज ने वो समाप्त कर दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर उद्यमियों व व्यापारियों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा कर सुधार के काम किए जाएंगे।

कांग्रेस के मिसाल मैन हैं डॉ. कल्ला

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक ने बीकानेर पश्चिम से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला के बारे में कहा कि कांग्रेसी कैसे व्यक्ति को कहा जा सकता है तो उसमें डॉ. कल्ला एक मिसाल के रूप में बताये जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि डॉ. कल्ला ेने राज्य विधानसभा में लंबे समय तक बीकानेर का प्रतिनिधित्व किया है। ये अनेक विभागों के मंत्री रहे हैं। डॉ. कल्ला को कांग्रेस के संगठन में भी काम करने का लंबा अनुभव है।

बीकानेर : भाजपा के खिलाफ सत्ता विरोधी माहौल से कांग्रेस उत्साहित

बीकानेर पश्चिम कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कल्ला का किया स्वागत