आज का राशिफल (29 जून) : जानिये, क्या कहते हैं आपके सितारे?

Aaj ka Rashiphal
Aaj ka Rashiphal

मेष : परिश्रम के मुकाबले सफलता कम मिलने की संभावना। कार्य की भाग-दौड़ के कारण परिजनों के प्रति कम ध्यान दे पाएंगे। संतान पक्ष की चिंता सताएगी।

वृष : आज आप काल्पनिक दुनिया में ही दिन व्यतीत करेंगे। सामाजिक क्षेत्र, व्यापार तथा अन्य क्षेत्रों में आपके लिए यह दिन लाभदायी रहेगा। खान-पान का आयोजन होगा।

मिथुन : पेट के रोग से तकलीफ की आशंका हैं। घूमने-फिरने की योजना टालें। बे-फिजूल की यात्रा गले पड़ सकती हैं। वाहन को लेकर सावधानी बरतें।

कर्क : पारिवारिक वातावरण अनुकूल लगेगा। गलतफहमी से बचें। मतभेद टालने का दिन। मन में दु:ख की भावना रह सकती हैं। आंखो में पीड़ा होने की आशंका हैं।

सिंह : परिवार, कार्यक्षेत्र में संतुलित व्यवहार रखें। वाणी पर नियंत्रण जरूरी। नकारात्मक विचारों से बचने का दिन। अत्यधिक धन खर्च की संभावना।

कन्या : फलदायी दिन साबित होगा। विविध क्षेत्रों में हुए लाभ से आपको प्रसन्नता होगी। आय में बढ़ोतरी के आसार। मित्रों से लाभ होगा। अधिक धन खर्च भी संभव।

तुला : आज के दिन घर-परिवार या किसी रिश्तेदार के यहां मांगलिक आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त हो सकता हैं। पर्यटन स्थल की सैर भी संभव।

वृश्चिक : स्वास्थ्य खराब रह सकता हैं। मन में चिंता रह सकती हैं। संतान के विषय में चिंता होगी। व्यवसाय में बाधाएं संभव। भाग्य साथ नहीं दे रहा ऐसा प्रतीत होगा।

धनु : जोखिम भरे विचारों और व्यवहार से बचने का दिन। स्त्रीवर्ग से नुकसान होने की आशंका हैं। वाहन चलाने से बचें और क्रोध को काबू मे रखे।

मकर : आज अचानक धन खर्च होने का योग हैं। यह खर्च स्वास्थ्य के कारण से भी हो सकता हैं। व्यावहारिक और सामाजिक कारणों से भी व्यय की संभावना है।

कुंभ : क्रोध तथा नकारात्मक विचारो पर संयम रखना जरूरी। नौकरी या व्यवसाय में अनुकूलता रहेगी। कोई शुभ प्रसंग हो सकता हैं। वैवाहिक जीवन दिक्कत आने की आशंका।

मीन : आज आपके कोई चोट न पहुंचाए एवं आपका किसी से झगड़ा न हो जाए इसका ध्यान रखे। शारीरिक रूप से शिथिलता और मानसिकरूप से चिंता बनी रह सकती हैं।