तिवाड़ी ने सीएम पर लगाया चोरी का आरोप, बेनीवाल बोले- गौरव घटाया

617

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा से पूर्व ही भारत वाहिनी के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने गुरुवार को चारभुजाजी में दर्शन कर राजस्थान गौरव यात्रा की शुरुआत की। उनका आरोप है कि वसुंधरा सरकार ने यात्रा का नाम उनकी पार्टी से चोरी किया है। इस मौके पर भारत वाहिनी और भाजपा के कार्यकर्ता कुछ देर के लिए आमने-सामने हुए। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने तुरंत समझाइश कर मामला शांत करवा दिया। इस बीच निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने भी सीएम पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में गौरव कम हुआ है, अब यात्रा निकाली जा रही है।

इधर, भारत वाहिनी के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने सभा में कहा कि भाजपा की तानाशाही व भ्रष्टाचार तथा कांग्रेस की अकर्मण्यता से राजस्थान पिछड़ कर बीमारू प्रदेश बन गया है। उन्होंने भाजपा को अधर्म की राह पर चलने वाली पार्टी बताया। तिवाड़ी ने राजसमंद में पत्रकारों से कहा कि वे मेवाड़ को उसका गौरव याद करवाने आए हैं। जिन लोगों ने राजस्थान के गौरव का मानमर्दन किया है, उन्हें राजस्थान गौरव यात्रा निकालने का कोई अधिकार नहीं। राजस्थान में ढांचागत भ्रष्टाचार दिनों-दिन पसरता जा रहा है।

विधायक हनुमान बेनीवाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार के कार्यकाल में प्रदेश का गौरव कम हुआ है। अब गौरव यात्रा निकाली जा रही है, जो सरकारी पैसे की बर्बादी है। बेनीवाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्य लड़ाई तीसरे मोर्चे और कांग्रेस के बीच होगी। जल्द ही जयपुर में बड़ी किसान हुंकार रैली आयोजित कर नई पार्टी की घोषणा की जाएगी। जोधपुर के उत्तेसर गांव में वीर तेजाजी की मूर्ति के अनावरण के बाद उन्होंने भाजपा व कांग्रेस को किसान व युवा विरोधी बताते हुए कहा कि राज्य से भाजपा की विदाई तय है, तो कांग्रेस में बिना सत्ता के ही सीएम पद के लिए घमासान मचा हुआ है।