प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार होने का फायदा जनता को मिल रहा है : सारस्वत

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज़)। श्रीडूँगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ताराचन्द सारस्वत ने विधानसभा क्षेत्र के सभी ग्रामीण क्षेत्रों के जनसंपर्क सम्पन्न करके शहरी इलाकों में विभिन्न वार्डों में मीटिंग कर के सभी कार्यकर्ताओं व मौहल्ले वासियों से मिलकर मत व समर्थन मांग रहे हैं।
इस दौरान मीडिया प्रभारी प्रहलाद जोशी ने बताया की ​भाजपा प्रत्याशी ताराचन्द सारस्वत ने वार्ड संख्या 1,11,12,23,24,25,26,28,29 में जनसंपर्क कर मांगे वोट भाजपा प्रत्याशी ताराचन्द सारस्वत ने समर्थकों के साथ वार्ड संख्या 1,11,12,23,24 व 25,26,28,29 में जनसंपर्क कर वोट मांगे।
भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा ही ऐसा दल है जिसकी विकास की सोच है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में स्टार्टप इंडिया, मेकिंग इंडिया योजना के तहत लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिला है। सारस्वत ने मतदताओं को उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना, हर घर को शौचालय योजना की जानकारी दी उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा जीती तो क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा।
सारस्वत ने कहा की कि प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकारें होने का फायदा जनता को मिल रहा है जनता यदि भाजपा प्रत्याशियों को विजय दिलाती है तो इसका फायदा क्षेत्र की जनता को मिलेगा सारस्वत ने कहा कि श्रीडूँगरगढ़ की अनेक समस्यायें हैं।सीवर लाइन के विस्तारीकरण से लेकर पुरानी जर्जर पेयजल योजना, बस स्टैंड सहित अनेक बड़ी समस्यायें हैं जिनका निराकरण किया जायेगा ताराचन्द सारस्वत ने कहा कि जनता को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में अपना वोट व समर्थन देना चाहिए। जिसका आने वाले समय में जनता को लाभ मिलेगा।
इस मौके पर भाजपा पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रामेश्वरलाल पारीक, भाजपा नेता रामगोपाल सुथार नगरपालिका उपाध्यक्ष हरी बाहेती,भगवानदेव सारस्वत, अशोक, भवानी, सुरेन्द्र चुरा, सहित भाजपा के कार्यकर्ताओं मौहल्ले वासी उपस्थित रहे