दिग्गज नेता का दावा- दिल्ली की राजनीति देखेंगे गहलोत, पायलट होंगे सीएम के चेहरे

kirodi lal meena
kirodi lal meena

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज) प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए नेताओं ने बयानों के बाण छोडऩे शुरू कर दिए है। इस बीच भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के बयान से कांग्रेस खेमे में खलबली सी मच गई है। मीणा ने कहा कि अंदर के सूत्रों से पक्की खबर है कि राहुल गांधी ने एक तरह से तय कर लिया है कि अशोक गहलोत दिल्ली की राजनीति देखेंगे और राजस्थान में कांग्रेस के सीएम पद के चेहरे सचिन पायलट होंगे। राहुल गांधी की तरफ से ऐसे संकेत भी मिल चुके है।

भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जहां राजेश पायलट का प्रभाव हुआ करता था, उसे मजबूत करने के लिए राहुल गांधी ने धौलपुर से महुआ तक रोड शो निकाला। मीणा ने कहा कि क्या क्षेत्र में राहुल के रात्रि विश्राम से कांग्रेस को वोट मिल जाएंगे? ये गलतफहमी है। ये भी गलतफहमी है कि कांग्रेस का राज रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का राज आने की दूरदूर तक कोई संभावना नहीं है। ऐसा माहौल केवल कांग्रेस कार्यकर्ता बना रहे है।

मीणा ने करते हुए कहा कि वे पूर्वी राजस्थान की 35-40 सीटों पर कांग्रेस को नहीं आने देंगे, तो जब 35-40 सीटों पर कांग्रेस की एंट्री ही नहीं होगी तो राज कहां, राज तो भाजपा का आएगा। मीणा ने कहा कि राहुल गांधी ने महुआ में रात्रि विश्राम किया। इस दौरान कस्बे में हजारों लोग आए, लेकिन वे किसी से मिले किसी से रामाश्याम किया। इसके बाद वे सुबह हैलीपेड पर गए तो भी वहां काफी तादाद में जनता थी, लेकिन उन्होंने किसी से रामराम नहीं किया। ऐसा लगता है कि राहुल गांधी में अहंकार है। जनता के प्रति तो व्यवहार अच्छा रखना पड़ेगा। किरोड़ी ने कहा कि राहुल गांधी ने पूर्वी राजस्थान धौलपुर की धरती से चुनाव प्रचार की शुरुआत की है। वे दौसा को टच करके महुआ से निकलते हुए गए हैं। मीणा ने कहा कि यहां कांग्रेस का गड्ढा भयंकर है।

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आने वाली है… : राहुल

राहुल ऐसे मिले बीकानेर के युवा चेहरों से… और कहा-  पैराशूट से उम्मीदवार नहीं उतारे जाएंगे