डॉक्टर पर हमले के आरोपियों का लगा सुराग, ऐसे आएंगे गिरफ्त में…

नोखा (अभय इंडिया न्यूज)। जिले के नोखा में बागड़ी अस्पताल के प्रभारी डॉ. पी. सी. तंवर पर मंगलवार रात चाचा नेहरू स्कूल के पास हुए हमले की वारदात में लिप्त आरोपियों के बारे में पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिल गए हैं। उसके आधार पर पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

असल में, पुलिस ने मौका स्थल के आस पास लगे सीसी टीवी कैमरों से फुटेज हासिल कर लिए है। फुटेज में चार हमलावर डंडों से डॉ. तंवर पर हमला करते नजर आ रहे है। थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि हमलावरों के बारे में पुख्ता सुराग लगने के बाद उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है तथा डॉ. तंवर की रिपोर्ट पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ अपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि नोखा में मंगलवार की रात हुई इस वारदात बाइक पर सवार होकर आए कुछ हमलावरों ने लाठियों से हमला कर दिया। जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए और डॉ. तंवर भी चोटिल हो गए। बाद में डॉक्टर तंवर ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। डॉ. पी. सी. तंवर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि मंगलवार रात करीब आठ बजे वे चाचा नेहरू स्कूल के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उनकी गाड़ी पर पहले पीछे से डंडे का वार किया, बाद में बाइक से उतरकर सामने से गाड़ी पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिए। वे अपनी जान बचाने के लिए पंचारिया चौक की तरफ गाड़ी को दौड़ाते हुए पहुंचे, तो हमलावरों ने थोड़ी देर तो पीछे किया, फिर फरार हो गए।

चिकित्सा जगत में रोष

डॉ. पी. सी. तंवर पर हुई हमलेबाजी की वारदात से बीकानेर के चिकित्सा जगत ने रोष व्यक्त किया है। इस सिलसिले में बुधवार को चिकित्सा संगठनों के प्रतिनिधियों ने जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर डॉ. तंवर के हमलावारों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। शिष्टमंडल में डॉ. राहुल हर्ष, डॉ. अबरार अहमद, डॉ. नवल गुप्ता, डॉ. एन. के. सुथार आदि शामिल थे। इधर, पीबीएम हॉस्पीटल रेजिडेंट्स डॉक्टर एसोसिएशन ने भी नोखा में डॉक्टर पर हमले की वारदात को लेकर रोष जताया है।

नकली घी के कारोबार ने पकड़ी दुगुनी रफ्तार, सिस्टम मूकदर्शक

…तो यात्रा के दौरान सीएम को ‘अपने’ ही दिखाएंगे काले झंडे!

प्रदेश के इन 8 जिलों पर भारी पड़ सकता है मानसून, चेतावनी जारी