…इसलिए फिल्म ‘संजू’ को देखकर फूट-फूटकर रोए संजय दत्त

452

फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ कामयाबी के रिकॉर्ड तोड़ रही है। यह फिल्म रिलीज होने से कुछ दिन पहले ही संजय दत्त को दिखाई गई थी। फिल्म देखने के बाद संजय भावुक हो गए और रणबीर कपूर को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बात फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने एक इंटरव्यू में बताई है। हिरानी ने बताया कि फिल्म देखते समय संजय के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। फिल्म खत्म होने के बाद वो लगातार रो रहे थे। जब उन्होंने रणबीर को देखा तो उसे गले लगा लिया। हिरानी ने इंटरव्यू में बताया कि संजय को यह फिल्म बेहद पसंद आई।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर फिल्म ‘संजू’ को साइन करने से डर रहे थे। रणबीर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि संजय दत्त की कहानी कहना बहुत ही जिम्मेदारी का काम है और अगर वो इसमें फेल हो जाते हैं तो न केवल उनके बल्कि संजय दत्त के फैन्स भी उनसे नाराज हो जाते। हालांकि संजय से मिलने के बाद वे फिल्म करने के लिए तैयार हो गए।

संजय का फिल्म मार्केट हुआ गरम

संजय दत्त की किसी फिल्म ने सौ करोड़ रुपये का कलेक्शन नहीं किया, लेकिन उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म संजू दो सौ करोड़ पार हो गई। यह जोक्स इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह सही है कि इस फिल्म की कामयाबी के बाद संजय दत्त की लोकप्रियता में भी थोड़ा इजाफा हुआ है। बदनामी भी कह सकते हैं, लेकिन नाम तो हुआ है। यही कारण है कि संजय दत्त की जुलाई में प्रदर्शित होने वाली फिल्म का मार्केट गरम हो गया है। 27 जुलाई को ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ प्रदर्शित हो रही है। इस सीरिज की पहली दो फिल्में काफी पसंद की गई थी। तीसरे भाग को बड़े पैमाने पर बनाने के लिए संजय दत्त को भी इससे जोड़ लिया गया है।