…इसलिए कांग्रेस 26 को मनाएगी विश्वासघात दिवस

484

नई दिल्ली (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर 26 मई को देशभर में ‘विश्वासघात दिवस’ के रूप में मनाएगी। कांग्रेस ने बुधवार को आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अब तक अपने चार साल के कार्यकाल के दौरान केवल बातें ही की हैं तथा जनता से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया, इसलिए विश्वासघात दिवस मनाया जा रहा है।

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत तथा संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में कहा कि मोदी सरकार की चार साल की नाकामयाबियों का पर्दाफाश करने के लिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आगाम 26 मई को सभी राज्य मुख्यालयों और जिलों में विश्वासघात दिवस के तहत विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान राज्यों की राजधानियों में पार्टी के वरिष्ठ नेता संवाददाता सम्मेलनों का भी आयेाजन करेंगे और मोदी सरकार की असलियत जनता को बताएंगे।

इस मौके पर गहलोत तथा सुरजेवाला ने ‘विश्वासघात-चार साल में सिर्फ बात ही बातÓ नाम से एक पोस्टर जारी करते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले भाजपा ने लोगों में जबदरस्त उम्मीद पैदा की और यह विश्वास जताया था कि उनकी सरकार बनने के बाद सबके अच्छे दिन आएंगे, लेकिन मोदी सरकार ने इसके ठीक उलट काम करते हुए देशभर में भय और अनिश्चितता का माहौल पैदा कर दिया है।

इन नेताओं ने कहा कि भाजपा महंगाई को मुद्दा बनाकर सत्ता में आई थी, लेकिन उसके शासन में महंगाई आसमान छू रही है। पेट्रोल-डीजल के दाम अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंच गए हैं, जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल के दाम घटे और सरकार ने इस पर लगे कर से अपना खजाना भरा है और जनता को इसका कोई फायदा नहीं हुआ।