देश के युवाओं को खूब रास आ रहा स्मार्टफोन ब्रैंड Realme

478
realme (1) smartphone
realme (1) smartphone
नई दिल्ली (अभय इंडिया न्यूज़)। भारत के स्मार्टफोन के बाजार में मई 2018 में अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ ही Realme ने महज कुछ ही महीनों में उपभोक्ताओं के बीच अपनी पैठ जमानी शुरू कर दी है। Realme ने अपने दो स्मार्टफोन्स Realme 1 और Realme 2 के साथ बाजार में तहलका मचाया है और इन्हीं दो फोन्स की बदौलत आज Realme भारतीय बाजारों में सफलता की नई कहानी लिख रहा है। चार माह से भी कम समय में ये स्मार्टफोन ब्रैंड भारत में ही दस लाख यूजर बना चुका है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Realme ने वर्तमान में स्मार्टफोन पीढ़ी यानी आज के युवाओं के बीच अपनी विशेष जगह बनाई है, जिन्हें ये स्मार्टफोन बहुत रास आ रहे हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि कंपनी अपने बजट स्मार्टफोन में कुछ बेहद ही शानदार और आधुनिक फीचर्स युवाओं को मुहैया करा रही है। Realme के पहले डिवाइस Realme 1 को सराहा गया, 4.4 की रेटिंग और अमेजन के बेस्ट सेलर रेटिंग्स का टाइटल भी इस फोन ने हासिल किया।
कंपनी ने हाल ही में Realme 2 लॉन्च किया जिसके 3 GB RAM और 32 GB ROM के मॉडल की कीमत 8,990 रुपये है, और 4 GB RAM और 64 GB मॉडल की कीमत 10,990 रुपये है। Realme 2 के ये दोनों ही मॉडल डिजाइन, परफॉर्मेंस और कैमरा के मामले में Redmi के स्मार्टफोन्स को मात देते दिखाई देते हैं।