पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘चलो जीते हैं’ की स्क्रीनिंग

Primeminister Narendra Modi file photo
Primeminister Narendra Modi file photo

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शुरुआती जीवन पर आधारित फिल्म ‘चलो जीते हैं’ रविवार 29 जुलाई को मोबाइल एप हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। शनिवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी पर बनी इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में हिस्सा लिया। शाह एक दिन के दौरे पर शनिवार को मुंबई आए थे। इस दौरान उन्होंने परेल स्थित आरएसएस कार्यालय में संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ करीब डेढ़ घंटे तक चर्चा भी की।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुरुआती जीवन पर आधारित फिल्म की ‘चलो जीते हैं’ की विशेष स्क्रीनिंग में शिरकत करने मुंबई आए थे। यह शॉर्ट फिल्म निर्देशक मंगेश हडावले ने बनाई है, जो मोदी के जीवन से काफी प्रभावित हैं।

उनकी यह फिल्म नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई किताब ‘सामाजिक समरसता’ पर आधारित है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लोअर परेल स्थित एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म ‘चलो जीते हैं’ फिल्म की स्क्रीनिंग देखी। मोदी पर बनने वाली 32 मिनट की शॉर्ट फिल्म में मुख्य किरदार का नाम नरू है। फिल्म में पीएम मोदी के बचपन को दिखाया गया है। इस फिल्म में बाल कलाकार का मुख्य किरदार धैर्य दर्जी ने निभाया है। फिल्म में आजादी के बाद के समय को दर्शाया गया है।

न्यास अध्यक्ष रांका ने लिया प्रण, …तब तक घर नहीं जाऊंगा

…दूरियां, नजदीकियां बन गई, अजब इत्तफाक है