सीएम के रोड शो की पूर्व संध्या पर निकलेगी स्कूटी रैली

684
Bikaner bjp Women Leader Arti Acharya
Bikaner bjp Women Leader Arti Acharya
Bikaner bjp women
Bikaner bjp women

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के छह सितम्बर को बीकानेर आगमन के मद्देनजर पूर्व संध्या पर 5 सितम्बर को महिलाओं की स्कूटी वाहन रैली निकाली जाएगी। इस आयोजन के माध्यम से सीएम के रोड शो में महिलाओं की बड़ी संख्या में भागीदारी बढ़ाने की कोशिश की जा रही है।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आरती आचार्य के नेतृत्व में निकाले जाने वाली स्कूटी वाहन रैली के आयोजन की तैयारी को लेकर मंगलवार को छात्राओं के साथ बैठक रखी गई। इसमें ज्यादा से ज्यादा छात्राओं को रैली में शामिल होने का आह्वान किया गया।

रैली प्रभारी सुधा आचार्य ने छात्राओं को संबोधित करते हुए बताया इस स्कूटी रैली के माध्यम से बीकानेर पश्चिम विधानसभा में ज्यादा से ज्यादा महिलाओं और छात्राओं को इस गौरव यात्रा से जोडऩे का निमंत्रण दिया जाएगा। रैली संयोजक मनीषा जोधा ने बताया रैली जस्सूसर गेट से शाम 4 बजे रवाना होगी, जो शहर के विभिन्न मार्गो से होती हुई गोकुल सर्किल तक पहुंचेगी।

सीएम की गौरव यात्रा में फितरत करने वालों को बख्शेगी नहीं पुलिस

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के बीकानेर संभाग में आगमन और कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे दिया गया है। बीकानेर में मुख्यमंत्री की अगुवाई में गौरव यात्रा का आगाज ६ सितम्बर सुबह १० बजे मुकाम से होगा। इसके बाद मुख्यमंत्री हैलीकॉप्टर से कोलायत के आरडी ८६० वहां से पूगल और लूणकरणसर होते हुए बीकानेर पहुंचेगी, जहां रथयात्रा के साथ रोड शो का आयोजन होगा और जूनागढ़ के सामने बड़ी सभा होगी।

कार्यक्रम का रोडमेप तैयार होने के साथ ही पुलिस ने गौरव यात्रा के दौरान कानून और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये पुख्ता बंदोबस्त शुरू कर दिये है। आईजी दिनेश एमएन के निर्देशन में की जा रही तैयारियों के तहत मुख्यमंत्री गौरव यात्रा के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहेगा तथा किसी भी तरह की फितरत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। गौरव यात्रा के विरोध की आंशका को देखते हुए खुफिया ऐजेंसी भी पूरी तरह अलर्ट है और उन लोगों की कुण्डलियां हासिल की जा रही है जो गौरव यात्रा के दौरान कोई फितरत कर सकते है।