रेलवे स्टेडियम में होगा स्कूल क्रिकेट इंडिया कप-2018, ट्रॉफियों का अनावरण

Bikaner Cricket
Bikaner Cricket

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। स्कूल स्पोर्ट्स प्रमोशन फाउंडेशन एवं भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के तत्वावधान में संजय हर्ष फाउंडेशन के सहयोग से बीकानेर के रेलवे स्टेडियम में 9 से 12 नवम्बर तक आयोजित होने वाले जिला स्तर पर अण्डर-16 स्कूल क्रिकेट इंडिया कप-2018 की विजेता और उपविजेता ट्राफियां का अनावरण एक कार्यक्रम में किया गया।

ट्राफियों का अनावरण अतिथि युवा भाजपा नेता शिव प्रजापत, रोटरी क्लब बीकानेर मिडटाउन के अध्यक्ष सुरेश राठी, कोषाध्यक्ष आशीष चुरा एवं उपाध्यक्ष श्रीलाल चांडक के द्वारा स्थानीय धरणीधर खेल मैदान पर डेजर्ट शाईन क्रिकेट एकेडमी में किया गया। प्रतियोगिता के सह जिला कोर्डिनेटर गिरीराज पुरोहित ने बताया कि लीग आधार पर खेली जाने वाली इस प्रतियोगिता में बीेकानेर की 8 स्कूलें भाग ले रही है। इस तरह की प्रतियोगिता बीकानेर में पहली बार आयोजित हो रही है।

इस प्रतियोगिता के आधार पर चुनी जाने वाली टीम उदयपुर में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेगी, जिसके आधार पर नेशनल टीम का चयन किया जायेगा। कार्यक्रम में महेश व्यास, उमाशंकर शर्मा, महेन्द्र पुरोहित, राजकुमार जोशी, प्रकाश चुरा उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन रामकुमार हर्ष ने किया।

विधानसभा चुनाव लडऩे को लेकर मानवेन्द्र सिंह ने किया चौंकाने वाला ऐलान

भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, फिरौती मांगी