सार्दुलगंज में चाकू की नोक पर विवाहिता से लूट, नौकर फरार

519
bikaner crime news today
bikaner crime news today

मुकेश पूनिया/बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। सार्दुलगंज में एक दवा व्यवसायी के मकान में घुसा बदमाश विवाहिता को चाकू दिखाकर उसके गले से सोने की चैन लूट ले गया। सार्दुल गंज के सी-52 नंबर मकान में शुक्रवार को दिन दहाड़े हुई संगीन वारदात को लेकर सदर थाना पुलिस ने दिन तीन बाद केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है। इस वारदात में पुलिस को मकान के नौकर रामू पर संदेह है जो वारदात के बाद फरार है।

जानकारी के अनुसार सार्दुलगंज निवासी जयवीर जैन के मकान में शुक्रवार की दोपहर हुई वारदात के समय उसकी पत्नी मीनाक्षी और नौकर रामू मौजूद थे। इस दरम्यान मुंह पर ढाटा बांधे एक बदमाश अंदर घुस आया और विवाहिता को चाकू दिखाकर उससे अलमारी और संदूक की चाबियां मांगी, विवाहिता ने नौकर रामू को आवाज लगाई, लेकिन वह नहीं आया। तब उसने जोर से शोर मचाया तो चाकूधारी बदमाश ने उसके मुंह पर कपड़ा ढंाप दिया और गले में पहनी सोने की चैन तोड़ कर उसे कमरे में बंद कर भाग छूटा।

सदर थाना पुलिस ने जयवीर जैन की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल के लिये मौका स्थल पर पहुंची और नौकर के बारे में जानकारी जुटाई तो वह नहीं मिला। मकान मालिक ने बताया कि उनका नौकर वारदात के बाद से लापता है। पुलिस को संदेह है इस वारदात में नौकर रामू का हाथ लेकिन वह अभी तक हत्थे नहीं चढ़ा है। मकान मालिक के पास नौकर रामू के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, इसलिए पुलिस को उसे तलाशने में खासी मशक्कत करनी पड़ रही है।

कांग्रेस में महिलाओं को मिलेगा टिकट का अधिकार!