जेल में ऐसे कटी सलमान की रात

salman khan file photo
salman khan file photo

जोधपुर (अभय इंडिया न्यूज)। हिरण शिकार मामले में पांच साल की जेल की सजाए सुनाए जाने के बाद सलमान खान की बीती रात सलाखों के पीछे गुजरी। जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान रात भर भूखे पेट रहे और सोए भी नहीं। शुक्रवार सुबह सलमान को मीठा दलिया और चाय दी गई। जेल अधीक्षक विक्रम सिंह के जरिये मीडिया आई खबरों के मुताबिक जेल पहुंचते ही सलमान का ब्लडप्रेशर बढ़ गया, लेकिन बाद में सामान्य हो गया। शाम को दाल और पत्ता गोभी की सब्जी दी गई, लेकिन उन्होंने इसे खाया नहीं।

गौरतलब है कि सलमान खान पर जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ, साथ हैं’ की शूटिग के दौरान एक और दो अक्टूबर 1998 की रात को कांकणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप था । ग्रामीणों ने सलमान खान के साथ जिप्सी में तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और सैफ अली खान सहित एक स्थानीय निवासी दुष्यंत सिह को देखा था।

इस पर इनके खिलाफ वन अधिकारी ललित बोड़ा ने जोधपुर के लूणी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया। विश्नोई समाज की ओर से भी एक परिवाद पेश किया गया था। जिसमें आरोप लगाने के बाद गवाही कराई गई। अभियोजन पक्ष की ओर से 51 गवाहों की सूची कोर्ट में पेश की गई,जिसमें से 28 गवाहों के बयान कराए गए थे। सलमान सहित सभी मुल्जिमों के बयान लेने के बाद दोनों पक्षों की ओर से अंतिम बहस 28 मार्च को पूरी कर ली गई थी और जज देव कुमार खत्री ने गुरुवार को सजा का फैसला सुनाया।