बेहतरीन परिणाम देने वाले होनहारों का सम्मान

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। पिल्लर्स ऑफ इंस्प्रेशन इंस्टीट्यूट द्वारा मोहता पैलेस में 10वीं बोर्ड परीक्षा में संस्थान के बेहतरीन परिणाम के बाद विद्यार्थियों का प्रतिभा सम्मान तथा संस्थान द्वारा आयोजित एक माह के समर कैम्प का समापन समारोह आयोजित किया गया। आयोजन में विद्यार्थियों को पुरस्कार तथा स्मृति चिन्ह देकर मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया। समर कैम्प के दौरान विद्यार्थियों की ओर से बनाई गई वस्तुओं की प्रदर्शनी भी लगाई गई, जिसे अतिथियों ने खूब सराहा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आयकर अधिकारी प्रदीप कुमार पारीक थे। कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका विप्र फाउंडेशन की जिला अध्यक्ष एवं महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनीता गौड़, प्रकल्प राजस्थान बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ डॉ. मीना आसोपा, महामंत्री बीजेपी महिला मोर्चा सुमन जैन, श्री राम क्लासेज के निदेशक ईश्वर चौधरी तथा डॉ. अनुराधा पारीक ने निभाई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मीना आसोपा ने बेटी बचाओ तथा बेटी पढ़ाओ अभियान के बारे में बताया। श्री राम क्लासेज के निदेशक ईश्वर चौधरी ने परिजनों को बच्चो की रुचि अनुसार उनके कॅरियर के बारे में सुझाव दिए। संस्थान के निदेशक मनाली व्यास तथा कार्तिक आचार्य ने संस्थान के उद्देश्य के बारे में बताया तथा संस्थान के बच्चों के परिजनों को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में पिल्लर्स ऑफ इंस्प्रेशन संस्थान के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग प्रस्तुतियां दी गई। द ग्रैविटी इंस्टीट्यूट के द्वारा संस्थान के निदेशक कार्तिक आचार्य तथा मनाली व्यास को उनकी मेहनत के लिए सम्मानित किया। समारोह के अंत मे मिठाई बांटकर जमकर आतिशबाजी की गई।