राजपूत और रावणा समाज ने कहा- भाजपा मुक्त राजस्थान बनाएंगे

689

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। राजपूत समाज और रावणा समाज ने राजस्थान में भाजपा मुक्त का नारा देते हुए पार्टी के विरोध का आह्वान कर दिया है। समाज ने मौजूदा भाजपा सरकार पर वादाखिलाफी, तानाशाही का आरोप लगाते हुए साफ कह दिया है कि आगामी विधानसभा चुनावों में समर्थन नहीं देंगे।

मंगलवार को राजपूत सभा भवन में पत्रकारों से बातचीत में संघर्ष समिति प्रदेश संयोजक गिरिराज सिंह लोटवाड़ा ने कहा कि- कमल का फूल हमारी भूल, हमारा नारा है। उन्होंने कहा कि सरकार की इस हठधर्मिता के खिलाफ राजपूत समाज संघर्ष समिति राजस्थान गांवों, तहसील और जिला स्तर पर भाजपा धिक्कार सम्मेलन आयोजित कर भाजपा मुक्त राजस्थान के लिए समाज के हर व्यक्ति को शपथ दिलाएगी।

लोटवाड़ा ने कहा कि आनंदपाल प्रकरण में लिखित समझौते के बावजूद सरकार बदल गई। जयपुर का राजमहल प्रकरण, चतुरसिंह सोढ़ा प्रकरण, प्रभावी राजनीतिक परिवारों को तोडऩा, आरक्षण मुद्दा राजपूत सभा पर पुलिस का छापा, हजारों झूठे मुकदमे लगाने जैसी कई प्रकरणों से समाज में भारी रोष है। 21 अक्टूबर को धिक्कार रैली निकालकर भाजपा सरकार को समर्थन नहीं देने की समाज के लोगों से अपील करेंगे।

इससे पहले 24 जून को सामाजिक सद्भावना दिवस से इसकी शुरुआत होगी। इसके तहत रक्तदान, पौधरोपण कार्यक्रम होंगे। इस अवसर पर मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा, रावणा राजपूत समाज के प्रदेश प्रतिनिधि रणजीत सिंह गेंदिया, श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह सहित कई पदाधिकारी इस मौके पर मौजूद थे।